बिहार में पैक्स अध्यक्ष की गोली मारकर हत्या

PACS president shot dead in Bihar
बिहार में पैक्स अध्यक्ष की गोली मारकर हत्या
बिहार में पैक्स अध्यक्ष की गोली मारकर हत्या
हाईलाइट
  • बिहार में पैक्स अध्यक्ष की गोली मारकर हत्या

हाजीपुर, 2 जनवरी (आईएएनएस)। बिहार के वैशाली जिले के महुआ थाना क्षेत्र में गुरुवार को अज्ञात अपराधियों ने प्राथमिक कृषि सहयोग समितियां (पैक्स) के अध्यक्ष मनीष कुमार सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हो गए।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि विशन परसी पंचायत के पैक्स अध्यक्ष मनीष सिंह कन्हौली मोड़ के पास अपने घर के दरवाजे पर चाय पी रहे थे और कुछ लोगों से बातचीत कर रहे थे, इसी दौरान बाइक पर सवार होकर आए अपराधियों ने मनीष सिंह को निशाना बनाते हुए अंधाधुंध गोलबारी कर दी। घायल अवस्था में मनीष सिंह को आनन-फानन में एक अस्पताल ले जाया गया, जहं चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

परिजनों का कहना है कि राजनीतिक रंजिश में पूर्व में भी मनीष सिंह पर हमला किया गया था और सिंह ने पुलिस से सुरक्षा की मांग की थी लेकिन सुरक्षा नहीं मिली।

परिजनों के मुताबिक मनीष सिंह लगातार दूसरी बार पैक्स अध्यक्ष चुने गए थे, वही पंचायत समिति सदस्य भी थे, जिसको लेकर राजनीतिक प्रतिद्वंद्वी के निशाने पर थे।

बाइक सवार तीन अपराधियों ने वारदात को अंजाम दिया और फरार हो गए। इस घटना के बाद गांव में तनाव का माहौल बना हुआ है। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

Created On :   2 Jan 2020 12:31 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story