comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

भारत की सख्ती से पाकिस्तान बौखलाया, पाक  सेनाध्यक्ष ने दी खूनी बदला लेने की धमकी 

September 07th, 2018 19:13 IST

हाईलाइट

  • सीमा पर भारत की सख्ती से पाकिस्तान बौखलाया
  • पाक सेनाध्यक्ष ने भारत को दी खूनी बदला लेने की धमकी
  • कई देश आतंकवाद के खिलाफ एकजुट हो रहे हैं

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारत, अमेरिका के साथ अन्य देश आतंकवाद के खिलाफ एकजुट हो रहे हैं, जिसके कारण आतंकियों का अपनी धरती पर पोषण करने वाले पाकिस्तान पर चौतरफा दबाव बन रहा है। भारतीय सेना आतंकवादियों के खिलाफ सर्च ऑपरेशन चलाकर उन्हें खत्म कर रही है, वहीं सीमापार आतंकवादियों के खिलाफ भी भारत लगातार कार्रवाई कर रहा है। इस सबके चलते अगल-थलग हो चुका पाक बौखला गया है, पाक के सेनाध्यक्ष जनरल कमर जावेद बाजवा ने रावलपिंडी में रक्षा और शहीद दिवस के  मुख्य समारोह को संबोधित करते हुए भारत से खूनी बदला लेने का ऐलान किया है।

खून का बदला खून
जनरल बाजवा ने सीमा पर बहे खून के लिए भारत को जिम्मेदार बताते हुए बदला लेने की धमकी दी है। बाजवा ने कहा कि पाक ने 1965 और 1971 के युद्ध से बहुत कुछ सीखा है, हम सभी अपनी मातृभूमि की रक्षा के लिए एकजुट हैं, उन्होने 6 सितंबर को पाक के लिए अहम दिन बताया।

प्रधानमंत्री इमरान खान भी मौजूद रहे
पाक के प्रधानमंत्री इमरान खान भी रक्षा दिवस के कार्यक्रम मे शामिल हुए। बाजवा ने कहा, 'हमारी सेना और देश ने आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई में बलिदान दिया है। हमारे घर, स्कूल और नेताओं पर हमले हुए। हमें कमजोर करने के प्रयास किए गए। बाजवा ने कहा कि हजारों  पाकिस्तानी इस युद्ध के दौरान शहीद और घायल हुए थे।  

शहिदों के बलिदान को न भूलें
सेनाध्यक्ष बाजवा ने आतंकवाद के खिलाफ देश के लोगों से सामूहिक रूप से लड़ने की अपील की है। साथ ही उन्होंने कहा कि प्रबुद्ध राष्ट्र अपने शहीदों को नहीं भूलते, हम सीमा पर बहे खून का बदला लेंगे। बाजवा ने कहा कि पिछले दो दशकों से देश काफी मुश्किल दौर से गुजर रहा है और लड़ाई लगातार चल रही है, उन्होने इस दौरान कश्मीर का भी जिक्र किया।


 

कमेंट करें
rs80P