comScore

पाक का झूठ, भारत की बताई जगहों पर नहीं मिला कोई आतंकी कैंप

March 28th, 2019 23:16 IST
पाक का झूठ, भारत की बताई जगहों पर नहीं मिला कोई आतंकी कैंप

हाईलाइट

  • पुलवामा हमले को लेकर पाकिस्तान ने भारत से बोला झूठ
  • भारत की बताई 22 जगहों पर नहीं मिले आतंकी कैंप- पाकिस्तान

डिजिटल डेस्क, दिल्ली। पाकिस्तान का सफेद झूठ एक बार फिर उजागर हुआ है। पुलवामा हमले के बाद भारत द्वारा सौंपे गए डॉजियर की शुरुआती जांच नतीजों को पाक ने भारत से साझा किया है। जिसमें पाकिस्तान ने कहा है कि भारत पाकिस्तान की जमीन पर जिन आतंकी कैंप की मौजूदगी का जिक्र किया था। उन जगहों की जांच करने के बाद वहां किसी भी प्रकार का कोई आतंकी कैंप नहीं मिला है। पाकिस्तान ने कहा, अगर भारत गुजारिश करेगा तो हम उन्हें इन जगहों का दौरा करा सकते हैं। 

पाक ने दावा करते हुए कहा है कि हमे पुलवामा हमले से जुड़े 54 संदिग्धों को गिरफ्तार किया है। जिनसे गहन पूछताछ की जा रही है। पाक के विदेश कार्यालय ने कहा है कि पाक भारत के अनुरोध पर इन जगहों का दौरा करने की इजाजत दे सकता है। पाकिस्तान ने कहा, हिरासत में लिए गए लोगों से पुलवामा हमले से जुड़ी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। 

बता दें कि भारत ने 27 फरवरी को नई दिल्ली में पाकिस्तान के कार्यवाहक उच्चायुक्त को एक डॉजियर सौंपा था जिसमें पाकिस्तान स्थित आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के पुलवामा अटैक में शामिल होने और जैश के आतंकी कैंपों से जुड़े विस्तृत सबूत दिए गए थे। 14 फरवरी को पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर आत्मघाती हमले में 40 जवान शहीद हुए थे। जैश-ए-मोहम्मद ने इस हमले की जिम्मेदारी ली थी। इस हमले के बाद भारत-पाक में तनाव काफी बढ़ गया था और एक वक्त तो दोनों देश युद्ध के मुहाने पर खड़े थे

कमेंट करें
TSspt
कमेंट पढ़े
jawahar prasad jangde March 28th, 2019 17:24 IST

very good news