comScore

नहीं सुधर रहा पाक, सुंदरबनी सेक्टर में सीजफायर का उल्लंघन

March 18th, 2019 11:45 IST
नहीं सुधर रहा पाक, सुंदरबनी सेक्टर में सीजफायर का उल्लंघन

हाईलाइट

  • पाकिस्तान ने किया सीजफायर का उल्लंघन।
  • भारतीय सैनिकों ने दिया मुंहतोड़ जवाब।
  • मार्च में पाक ने राजौरी में 8 बार किया सीजफायर का उल्लंघन।

डिजिटल डेस्क, राजौरी। भारत की सख्त कार्रवाई के बावजूद पाकिस्तान सुधरने का नाम नहीं ले रहा है। पाकिस्तान ने सोमवार को करीब 5:30 बजे सीजफायर का उल्लंघन किया। सुबह से ही राजौरी जिले में एलओसी से सटे सुंदरबनी सेक्टर में गोलबारी शुरू कर दी। पाकिस्तान की इस हरकत का भारतीय सेना ने भी मुंहतोड़ जवाब दिया। भारतीय सेना के जवाबी कार्रवाई के बाद पाकिस्तान ने फायरिंग बंद कर दी।

पाकिस्तान सेना के जवान मरें
वहीं भारत की जवाबी कार्रवाई से पाकिस्तान के पांच-सात सेना के जवान 10 दिनों में मारे गए। भारतीय सेना के अधिकारियों के अनुसार, पाक हमारे नागरिक इलाकों को निशाने पर ले रहा है। जवाब में सेना ने  तोपें नियंत्रण रेखा पर तैनात कर पाकिस्तानी चौकियों पर फायरिंग की जा रही है । उन्होंने कहा कि, हमारी कार्रवाई से पाकिस्तान के पांच से सात सैनिक मारे गए हैं।

राजौरी में लगातार संघर्षविराम का उल्लंघन
राजौरी में पाकिस्तान की ओर से मार्च में आठ बार सीजफायर का उल्लंघन किया जा चुका है। इससे पहले दो मार्च को पुंछ जिले में एलओसी पर पाकिस्तानी सेना के गोलीबारी से तीन नागरिकों की मौत हो गई। एलओसी के पास कृष्णाघाटी सेक्टर में झलास इलाके के सलोत्री गांव में पाक ने एक गोला दागा, जिससे एक महिला और दो बच्चों की मौत हो गई। 
 

कमेंट करें
UEysz