दैनिक भास्कर हिंदी: यूपी के हरदोई में डंपर और ट्रैक्टर की भीषण टक्कर, 8 लोगों की मौत

June 5th, 2018

डिजिटल डेस्क, हरदोई। उप्र के हरदोई जिले में एक भीषण हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई है। जिले के बिलग्राम से कन्नौज जाने वाले रोड पर सोमवार देर रात एक तेज रफ्तार डंपर ने ट्रैक्टर में टक्कर मार दी। इससे मिक्सर मशीन पलट गई। हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई, जबकि लगभग 15 लोग घायल हो गए। घायलों को कन्नौज के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डॉक्टरों ने घायलों में कुछ की हालत गंभीर बताई है। 

 

 



रात के अंधरे में देर तक चीखते रहे घायल 


पुलिस ने बताया कि मल्लावां कोतवाली क्षेत्र के करीब 2 दर्जन मजदूर एक ट्रैक्टर और मिक्सर मशीन पर बैठकर जा रहे थे। रास्ते में चपरतला जरेरा गांव के पास सामने आ रहे तेज रफ्तार डंपर ने ट्रैक्टर में टक्कर मार दी। इससे ट्रैक्टर और मिक्सर मशीन बुरी तरह से क्षतिग्रस्त होकर खाईं में जाकर पलट गई। हादसे में घायल हुए लोग बहुत देर तक चीखते-पुकारते रहे, काफी देर बाद वहां से गुजरने वाले कुछ लोगों ने उनकी आवाजें सुनीं, तो उन्होंने हादसे की सूचना पुलिस को दी। 

समय पर सहायता मिलती तो बच सकती थीं कुछ और जानें


सूचना मिलने के काफी देर बाद मल्लावां थाना प्रभारी आरपी सिंह पुलिस बल और क्रेन के साथ मौके पर पहुंचे। डंपर की टक्कर में टैक्ट्रर और उससे जुड़ी मिक्सर मशीन गहरे गड्ढे में जा गिरी थी। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से गड्ढे में मिक्सर मशीन और ट्रैक्टर के नीचे दबे शवों और घायलों को बाहर निकाला। घायलों को कन्नौज के जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने बताया कि हादसे में मरने वाले सभी मजदूर स्थानीय हैं। भीषण सड़क हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई, जबकि 15 लोग घायल हो गए। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार अगर हादसे के तुरंत बाद सहायता मिल गई होती तो कुछ लोगों को बचाया जा सकता था।