केरल : पीएफआई का एनआईए जांच एजेंसियों के खिलाफ बंद, कई जगह हुए विरोध प्रदर्शन, पुलिस और पीएफआई के बीच हुई झड़प

September 23rd, 2022

हाईलाइट

  • आरएसएस कार्यालय पर फेंका पेट्रोल बम

डिजिटल डेस्क, तिरूवनंतपुरम। केरल के कई इलाकों में पीएफआई कार्यकर्ताओं ने एनआईए जांच एजेंसियों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। विरोध के दौरान कई जगह कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच हिंसक झड़प देखने को मिली। पीएफआई लीडर्स ने बंद का आह्वान करते हुए विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान कुछ कार्यकर्ताओं की ओर से केरल के कन्नूर मट्टनूर में आरएसएस कार्यालय पर पेट्रोल बम फेंका गया। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने घटना की जांच करना शुरू कर दी है।  

कोच्चि, तिरुवनंतपुरम, कोट्टायम में भी पीएफआई वर्कर्स ने केंद्रीय एजेंसियों की छापेमारी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। PFI कार्यकर्ताओं ने कथित तौर पर दुकानों को बंद करवाने की कोशिश की। पुलिस ने प्रदर्शन कर रहे पीएफआई के कई लोगों को हिरासत में लिया।

 

कोच्चि में कुछ पीएफआई समर्थकों ने एनआईए की छापेमारी के खिलाफ बंद का आह्वान किया। प्रदर्शनकारियों ने अलावा के पास एक KSRTC बस के साथ तोड़फोड़ की।

PFI की ओर से  NIA की छापेमारी के खिलाफ आज एक दिवसीय राज्यव्यापी हड़ताल का आह्वान किया गया। इस दौरान बाजार की दुकाने बंद दिखीं। वहीं तिरुवनंतपुरम में बंद का समर्थन कर रहे लोगों ने एक ऑटो-रिक्शा और एक कार को कथित रूप से क्षतिग्रस्त कर दिया।

खबरें और भी हैं...