comScore

रोहित वेमुला की मां को लालच देकर गलत बयान दिलाए गए : पीयूष गोयल

June 21st, 2018 10:55 IST

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। हैदराबाद यूनिवर्सिटी के छात्र रोहित वेमुला की आत्महत्या के मामले पर मोदी सरकार में रेल मंत्री पीयूष गोयल ने विपक्ष पर निशाना साधा है। पीयुष ने कहा कि रोहित वेमुला जैसे संवेदनशील मामले पर भी विपक्ष राजनीति करने से परहेज नहीं कर रहा है। उन्होंने कहा कि रोहित वेमुला की मां से झूठे बयान दिलवाए गए हैं। गोयल ने कहा कि देश के हर नागरिक की जान हमारे लिए कीमती है, लेकिन उस पर राजनीति नहीं होनी चाहिए।


भारतीय जनता पार्टी की ओर से प्रेस कॉन्फ्रेस करते हुए गोयल ने कहा कि रोहित वेमुला की मां को रुपए का लालच देकर गलत बयान दिलाए गए थे। इस दौरान राहुल गांधी भी उनके मंच पर साथ में बैठे थे और उन्होंने ही रोहित की मां को बयान देने के लिए कहा था। रेल मंत्री पीयूष गोयल ने कहा कि राहुल गांधी को इस मसले पर राजनीति करने के लिए माफी मांगनी चाहिए।


पीयूष गोयल ने कहा कि रोहित वेमुला की मां का बयान हम लोगों के सामने है। मुझे विश्वास है कि पैसों का लालच देकर एक बार फिर से उन्हें अपनी पुरानी बात से पलटने के लिए कहा गया होगा। उन्होंने कहा कि झूठ के दाम पर गंदी राजनीति करने के लिए राहुल गांधी को माफी मांगनी चाहिए।


मामले में पीयूष गोयल के बयान के बाद रोहित की मां ने भी अपनी बात रखते हुए सफाई दी है। रोहित की मां ने कहा, 'यह बाच सच है कि इंडियन नेशनल मुस्लिम लीग ने घर बनाने के लिए मुझे रुपए देने का वादा जरूर किया था। उन्होंने मुझे 2.5 लाख के दो चेक भी दिए थे। जिसमें से एक चेक बाउंस भी हुआ था। मगर यह बात गलत है कि मेरा राजनीतिक इस्तेमाल हुआ है।'

कमेंट करें
QjxIH