राजनीति में पीएम मोदी के 20 साल पूरे, बीजेपी नेताओं ने दी बधाई 

PM Modi completes 20 years in politics, BJP leaders congratulated
राजनीति में पीएम मोदी के 20 साल पूरे, बीजेपी नेताओं ने दी बधाई 
सियासत के बीस साल राजनीति में पीएम मोदी के 20 साल पूरे, बीजेपी नेताओं ने दी बधाई 

डिजिटल डेस्क,नई दिल्ली।  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के राज्य व केंद्र सरकार के मुखिया के रूप में जनसेवा के 20 वर्ष पूरे होने पर बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बधाई दी। उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुआ कहा कि सेवक के रूप में प्रधानमंत्री ने देश को ग्लोबल शक्ति बना दिया है। आज की दिन 7 अक्टूबर 2001 को नरेंद्र मोदी ने गुजरात के 14 वें मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली थी। बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि उन्होंने ही पार्टी  को ‘सेवा ही संगठन’ का मंत्र दिया। नड्डा ने कहा नरेंद्र मोदी पहले गुजरात राज्य के मुख्यमंत्री बने फिर दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र वाले राष्ट्र के प्रधानमंत्री बने। उन्होंने कहा पीएम मोदी जब गुजरात के सीएम और देश के प्रधानमंत्री बने तब,उन्होंने गरीबों के आंसू पोंछने का शासन को आदर्श सूत्र दिया। सेवा समर्पण के भाव से काम करने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गरीबों के कल्याण के लिए जनधन योजना,उज्जवला योजना, किसानों के लिए किसान सम्मान निधि योजना,पीएम आवास योजना जैसी सैकड़ो योजनाओं को शुरू किया। जिनसे गरीब का जीवन में सुधार आ सकें। भ्रष्टाचार को समाप्त करते हुए कई योजनाओं के जरिए बिचौलियों के रोल को खत्म कर दिया

 

इस ऐतिहासिक दिन पर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने  ट्वीट कर प्रधानमंत्री  नरेंद्र मोदी को शुभकामनाएं और बधाई दी। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि राज्य और केंद्र सरकार के मुखिया के तौर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई देता हूं। गरीब कल्याण और अंत्योदय को समर्पित इन 20 सालों में मोदी जी ने अपनी दृढ़ इच्छाशक्ति और समय से आगे की सोच से असंभव को संभव करके दिखाया.” बीजेपी के वरिष्ठ नेता और  केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने अपने एक और ट्वीट में कहा है, “आज से 20 साल पहले नरेंद्र मोदी ने गुजरात के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली थी और वहां से शुरू हुई विकास औऱ सुशासन की यात्रा आज तक अविरल जारी है। इन 20 सालों में पीएम मोदी ने जनता और राष्ट्र की उन्नति के लिए दिन रात एक कर परिश्रम की पराकाष्ठा को चरितार्थ किया है”

 

वहीं रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा है कि भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को संवैधानिक पद पर रहते हुए सार्वजनिक जीवन में बीस साल पूरे करने के लए हार्दिक बधाई। यह अंखड 20 साल लोक कल्याण के प्रति समर्पित होने के साथ निष्कलंक भी रहे है। साथ ही उनकी लोकप्रियता निरंतर बढ़ती रही है और आगे भी बढ़ती रहे,ऐसी शुभकामनाएं।  


 
 

Created On :   7 Oct 2021 7:34 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story