ओडिशा में पीएम का विपक्ष पर वार- सरकार पर सवाल उठाने की ताकत नहीं तो दे रहे गाली

ओडिशा में पीएम का विपक्ष पर वार- सरकार पर सवाल उठाने की ताकत नहीं तो दे रहे गाली
हाईलाइट
  • ओडिशा में बोले पीएम-BJD का जाना और बीजेपी का आना तय।
  • गांधीनगर में पीएम मोदी ने लिया मां का आशीर्वाद।

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। गुजरात में अपनी मां का आशीर्वाद लेने और मतदान करने के बाद प्रधानमत्री नरेंद्र मोदी चुनाव प्रचार के लिए ओडिशा पहुंचे। यहां जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला। पीएम ने कहा, जो विरोधी हैं उनमें सरकार के कार्यों पर सवाल उठाने की ताकत नहीं है, इसलिए बौखलाहट में मुझे गाली देते हैं, लेकिन देश मन बना चुका है, जनता मन बना चुकी हैं। दिल्ली में फिर एक बार मोदी सरकार।

 

 

पीएम ने कहा, BJD बुरी तरह से बौखलाई हुई है। यही कारण है कि बीजेपी के कार्यकर्ताओं पर हमले किए जा रहे हैं। मैं बीजेपी के हर कार्यकर्ता को, ओडिशा के हर मतदाता को कहूंगा कि आप पूरी मजबूती से डटे रहिए। ओडिशा में BJD का जाना और बीजेपी का आना तय है। इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुजरात में मतदान किया। वोट डालने से पहले पीएम ने अपनी मां हीरा बेन का आशीर्वाद लिया। 

पीएम मोदी ने अहमदाबाद के रानिप पोलिंग बूथ पर अपना वोट डाला। प्रधानमंत्री खुली जीप में सवार होकर पोलिंग बूथ तक वोट डालने पहुंचे जहां बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने उनका स्वागत किया। वोट डालने से पहले पीएम ने अमित शाह के परिवार से भी मुलाकात की, इस दौरान उन्होंने जय शाह की बेटी को गोद में भी खिलाया।

वोट डालने के बाद पीएम मोदी ने कहा, आज देश में तीसरे चरण का मतदान हो रहा है। मेरा सौभाग्य है कि मुझे भी आज मेरा कर्तव्य निभाने का मौका मिला है। वोट देकर इस महान लोकतंत्र के पर्व में सक्रिय भागीदारी का मौका मिला। जैसा कुंभ के मेले में स्नान करके लगता है, वैसे मतदान करके मैं पवित्रता महसूस कर रहा हूं। 

पीएम ने कहा, मैं सभी मतदाताओं से अपील करता हूं कि वे उमंग से मतदान करें। किसे मतदान करना है, यह भारत के मतदाता सबसे अच्छी तरह कर सकते हैं। पहली बार मतदान करने वालों को मेरी बहुत-बहुत शुभकामनाएं। यह सदी पहली बार वोट डालने वालों की है। उन्हें अपनी सदी को उज्ज्वल बनाने के लिए वोट करना है। पीएम मोदी ने कहा, एक तरफ आतंकवाद का शस्त्र IED होता है तो लोकतंत्र की ताकत वोटर ID होता है।

मतदान से पहले पीएम मोदी ने अपनी मां हीराबेन का आशीर्वाद लिया, पीएम अपनी मां से मिलने घर पहुंचे थे। इस दौरान मां ने उन्हें मीठा खिलाया और आशीर्वाद के तौर पर चुनरी भी दी।

प्रधानमंत्री ओडिशा के बाद पश्चिम बंगाल में जनसभा को संबोधित करेंगे। 

 

Created On :   23 April 2019 2:55 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story