comScore

पीएम मोदी की 400 लोकसभा सीटों पर नजर, 6 महीने में करेंगे 50 रैलियां 

July 13th, 2018 21:22 IST

हाईलाइट

  • मिशन 2019 की तैयारी में भाजपा।
  • प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 6 महीने में करेंगे 50 रैलियां।
  • 400 से ज्यादा सीटें कवर करेगी भाजपा।

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। मिशन 2019 की तैयारियों को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अगले 6 महीनों में 50 रैलियां करेंगे। भाजपा ने लोकसभा चुनाव को लेकर पहले से रूपरेखा तैयार की ली है। जानकारी के मुताबिक रैली पार्टी के चुनाव प्रचार की शुरूआत के तौर पर होगी। रैली के जरिये भाजपा 400 से ज्यादा लोकसभा सीटों को कवर करना चाहती है। 

Related image

मोदी के अलावा फरवरी 2019 तक भाजपा अध्यक्ष अमित शाह, केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह और नितिन गडकरी भी 50-50 रैलियां करेंगे। रैली से नेताओं और कार्यकर्ताओं को चुनावी मोड में लाने की तैयारी की जा रही है। एक रैली से 2 या 3 लोकसभा सीटों को कवर करने की योजना बनाई जा रही है। आम चुनावों की तारीखों के ऐलान के पहले मोदी, अमित शाह, राजनाथ और गडकरी की 200 रैलियों से देश भर में 400 लोकसभा सीटें पर चुनावी प्रचार किया जाएगा। पीएम मोदी सबसे ज्यादा उत्तरप्रदेश में रैलियां करेंगे। 

Image result for पीएम मोदी की रैली

लोकसभा चुनाव के साथ ही पीएम मोदी मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान आगामी विधानसभा चुनावों को देखते हुए यहां भी रैलियां करेंगे। भाजपा के इस अभियान की शुरुआत पंजाब में किसान कल्याण रैली से हो चुकी है। मोदी ने 11 जुलाई को यहां के मलोट में किसान रैली कर चुनावी विगुल बजाया। वे इसी महीने उत्तरप्रदेश के शाहजहांपुर में भी किसान रैली करेंगे।

Image result for पीएम मोदी की रैली

कमेंट करें
9ZMGW