पीएम मोदी शुक्रवार को प्रगति मैदान नई दिल्ली में करेंगे भारत ड्रोन महोत्सव का उद्घाटन

PM Modi to inaugurate India Drone Festival at Pragati Maidan New Delhi on Friday
पीएम मोदी शुक्रवार को प्रगति मैदान नई दिल्ली में करेंगे भारत ड्रोन महोत्सव का उद्घाटन
नई दिल्ली पीएम मोदी शुक्रवार को प्रगति मैदान नई दिल्ली में करेंगे भारत ड्रोन महोत्सव का उद्घाटन
हाईलाइट
  • ड्रोन पायलटों से भी मिलेंगे किसान

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को प्रगति मैदान में भारत के सबसे बड़े ड्रोन महोत्सव भारत ड्रोन महोत्सव 2022 का उद्घाटन करेंगे। प्रधानमंत्री किसान ड्रोन पायलटों से भी मिलेंगे, ड्रोन प्रदर्शन देखेंगे और ड्रोन प्रदर्शनी केंद्र में स्टार्टअप्स के साथ बातचीत करेंगे।

भारत ड्रोन महोत्सव 2022 दो दिवसीय कार्यक्रम है और 27 मई और 28 मई को आयोजित किया जा रहा है। महोत्सव में सरकारी अधिकारियों, विदेशी राजनयिकों, सशस्त्र बलों, केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बलों, सार्वजनिक उपक्रमों, निजी कंपनियों और ड्रोन स्टार्टअप सहित 1,600 से अधिक प्रतिनिधि भाग लेंगे।

प्रदर्शनी में 70 से अधिक प्रदर्शक ड्रोन के विभिन्न उपयोग के मामलों को प्रदर्शित करेंगे। महोत्सव में ड्रोन पायलट प्रमाण पत्र, उत्पाद लॉन्च, पैनल चर्चा, उड़ान प्रदर्शन, मेड इन इंडिया ड्रोन टैक्सी प्रोटोटाइप का प्रदर्शन, आदि का एक आभासी पुरस्कार भी देखा जाएगा।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   26 May 2022 7:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story