मणिपुर विधानसभा चुनाव 2022: पीएम मोदी ने मणिपुर के लोगों से बड़ी संख्या में मतदान करने का आग्रह किया

February 28th, 2022

हाईलाइट

  • पहले चरण में आज मतदान

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को मणिपुर विधानसभा चुनाव के पहले चरण में मतदाताओं से रिकॉर्ड संख्या में मतदान करने और अपने मताधिकार का प्रयोग करने की अपील की। पहले चरण में 38 सीटों पर मतदान हो रहा है। प्रधानमंत्री मोदी ने ट्विटर पर युवा और पहली बार मतदान करने वाले मतदाताओं से अपने मताधिकार का प्रयोग करने का भी आह्वान किया। उन्होंने कहा, मणिपुर विधानसभा चुनाव के पहले चरण में आज मतदान करने वाले सभी लोगों से रिकॉर्ड संख्या में मतदान करने का आग्रह करता हूं। मैं विशेष रूप से युवा और पहली बार मतदान करने वाले मतदाताओं से अपने मताधिकार का प्रयोग करने का आह्वान करता हूं।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि उनका एक वोट इस खूबसूरत राज्य को उग्रवाद, नाकाबंदी और भ्रष्टाचार से मुक्त रखेगा। उन्होंने ट्वीट किया, मैं मणिपुर के लोगों, खासकर युवाओं से बड़ी संख्या में मतदान करने का आग्रह करता हूं। आपका एक वोट इस खूबसूरत राज्य को उग्रवाद, नाकाबंदी और भ्रष्टाचार से मुक्त रखेगा। इसलिए बाहर आएं और समृद्ध मणिपुर के लिए मतदान करें।

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा, आज, मणिपुर विधानसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान 38 सीटों पर हो रहा है। आपका एक वोट आपके राज्य और राष्ट्र का भविष्य तय करेगा। सभी से बड़ी संख्या में बाहर आने और मतदान करने का आग्रह है। लोगों से नाश्ते से पहले मतदान करने का आग्रह करते हुए, भाजपा मणिपुर प्रभारी डॉ संबित पात्रा ने ट्वीट किया, आज, मणिपुर विधानसभा चुनाव 2022 का पहला चरण 38 सीटों पर हो रहा है। यह दिन मणिपुर के अगले पांच वर्षों को परिभाषित करेगा। सभी से अपील है कि बड़ी संख्या में बाहर आएं और मणिपुर की सुरक्षा और विकास के लिए वोट करें।

 

(आईएएनएस)