दैनिक भास्कर हिंदी: विदेश से लौट सीधे जेटली के घर पहुंचे पीएम मोदी, परिवार से की मुलाकात

August 27th, 2019

हाईलाइट

  • पीएम मोदी तीन देशों के दौरे के बाद सोमवार रात भारत लौटे
  • पीएम पूर्व वित्त मंत्री दिवंगत अरुण जेटली के घर पहुंच भावुक हुए पीएम मोदी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को अपने दोस्त और पूर्व वित्त मंत्री दिवंगत अरुण जेटली को श्रद्धांजलि देने उनके घर पहुंचे। पीएम मोदी जेटली के घर जाकर श्रद्धांजलि अर्पित की और उनके परिवार से मुलाकात की। इस दौरान पीएम भावुक हो गए। बता दें कि, प्रधानमंत्री मोदी तीन देशों के दौरे के बाद सोमवार देर रात को भारत लौटे हैं। स्वदेश लौटने के बाद अब वह अरुण जेटली के घर पहुंचे।

पीएम मोदी ने अरुण जेटली की पत्नी, बेटी और बेटे से मुलाकात की और सांत्वना प्रकट की। इस दौरान गृह मंत्री अमित शाह भी उनके साथ मौजूद रहे। पीएम मोदी के पहुंचने से पहले गृह मंत्री अमित शाह जेटली के घर पहुंच गए थे। गौरतलब है कि लंबी बीमारी के बाद 23 अगस्त को अरुण जेटली का एम्स अस्पताल में निधन हो गया था।

इससे पहले अमित शाह ने अरुण जेटली को उनके घर, भाजपा मुख्यालय और निगमबोध घाट पर भी श्रद्धांजलि दी थी।

जेटली का जब निधन हुआ उस समय प्रधानमंत्री मोदी देश से बाहर थे, उन्होंने संयुक्त अरब अमीरात (UAE) से अरुण जेटली के परिवार से फोन पर बात की थी। पीएम ने जेटली की पत्नी संगीता और बेटे रोशन से बात कर संवेदना जाहिर की थी। जेटली के परिवार ने पीएम से अपील की थी कि उन्हें अपना विदेश दौरा रद्द नहीं करना चाहिए। यही कारण रहा कि प्रधानमंत्री तुरंत विदेश से वापस नहीं आए।

 

 

 

खबरें और भी हैं...