MANN KI BAAT: पीएम मोदी आज सुबह 11 बजे 'मन की बात' कार्यक्रम में देश को संबोधित करेंगे 

MANN KI BAAT: पीएम मोदी आज सुबह 11 बजे 'मन की बात' कार्यक्रम में देश को संबोधित करेंगे 

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज फिर सुबह 11 बजे रेडियो पर "मन की बात" के जरिए देश को लाइव संबोधित करेंगे। यह मासिक रेडियो कार्यक्रम की यह 68वीं कड़ी होगी। इसे आकाशवाणी और दूरदर्शन के समूचे नेटवर्क पर प्रसारित किया जाएगा। इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 26 जुलाई को "मन की बात" कार्यक्रम के जरिए लोगों को संबोधित किया था।

बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी ने 11 जुलाई को किए अपने ट्वीट में कहा था कि जो भी "मन की बात" कार्यक्रम के लिए कोई सलाह देना चाहते हैं तो वे विभिन्न माध्यमों से दे सकते हैं। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था, मुझे यकीन है कि आप इस बारे में जानते होंगे कि कैसे सामूहिक प्रयास से प्रेरणादायक बदलाव हुए और कैसे सकारात्मक बदलाव लाए जा सकते हैं। बेशक आप उन पहलुओं से भी परिचित होंगे, जिन्होंने लोगों की जिंदगी में बदलाव किए हैं। कृपया आप उन्हें "मन की बात" कार्यक्रम के लिए साझा करें।

बता दें कि लोग आज सुबह ही 11 बजे डीडी भारती पर पीएम मोदी के "मन की बात" कार्यक्रम का सांकेतिक भाषा संस्करण देख सकते हैं। इसके अलावा, इस मन की बात के क्षेत्रीय संस्करणों को ऑल इंडिया रेडियो के संबंधित क्षेत्रीय स्टेशनों द्वारा पीएम के प्रसारण के तुरंत बाद और उसी दिन रात 8 बजे फिर से प्रसारित किया जाएगा। इसके लिए आप 1922 भी डायल कर सकते हैं, जिसके बाद आपको एक कॉल आएगा जिसमें आप अपनी पसंदीदा भाषा चुन सकते हैं और अपनी क्षेत्रीय भाषा में "मन की बात" कार्यक्रम सुन सकते हैं।

Created On :   29 Aug 2020 8:53 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story