पीएम मोदी के भाई की कार दुर्घटना का मामला: ड्राइवर के खिलाफ कर्नाटक में मामला दर्ज

PM Modis brothers car accident case: Case filed against driver in Karnataka
पीएम मोदी के भाई की कार दुर्घटना का मामला: ड्राइवर के खिलाफ कर्नाटक में मामला दर्ज
मैसूर पीएम मोदी के भाई की कार दुर्घटना का मामला: ड्राइवर के खिलाफ कर्नाटक में मामला दर्ज

डिजिटल डेस्क,  मैसूर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई और उनके परिवार के सदस्यों की कार दुर्घटना में घायल होने के मामले में कर्नाटक पुलिस ने एक कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है। अधिकारियों ने शनिवार को यह जानकारी दी। कार चालक एन. सत्यनारायण के खिलाफ मैसूर ग्रामीण पुलिस स्टेशन में प्राथमिकी दर्ज की गई है। काफिले के कर्मचारी एस. महादेव ने इस संबंध में शिकायत दर्ज कराई थी। उन्होंने शिकायत में कहा था कि आरोपी चालक द्वारा तेज रफ्तार और लापरवाही से वाहन चलाने के कारण दुर्घटना हुई।

प्रधानमंत्री मोदी के भाई प्रह्लाद दामोदर दास मोदी और उनके परिवार के सदस्य 27 दिसंबर को मैसूरु जिले के कडाकोला गांव के पास कार के दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद घायल हो गए थे। यह घटना तब हुई थी जब प्रह्लाद मोदी और उनका परिवार मर्सिडीज बेंज कार में पर्यटन स्थल बांदीपुर की ओर जा रहे थे। अधिकारियों ने कहा है कि यह घटना तब हुई, जब कार के चालक ने नियंत्रण खो दिया और कार सड़क के डिवाइडर से टकरा गई।

सत्तर वर्षीय प्रह्लाद मोदी की ठुड्डी पर चोट लग गई थी। हादसे में उनके बेटे मेहुल प्रह्लाद मोदी (40), बहू जिनल मोदी और 6 साल का पोता मेनत मेहुल मोदी भी घायल हो गए। हादसे में आरोपी चालक सत्यनारायण को भी चोटें आई हैं। पुलिस जांच में पाया गया है कि दुर्घटना सत्यनारायण की लापरवाही के कारण हुई थी।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   31 Dec 2022 5:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story