बंगाल बिजनेस समिट में पीएम मोदी की मौजूदगी निश्चित नहीं

PM Modis presence not certain at Bengal Business Summit
बंगाल बिजनेस समिट में पीएम मोदी की मौजूदगी निश्चित नहीं
पश्चिम बंगाल बंगाल बिजनेस समिट में पीएम मोदी की मौजूदगी निश्चित नहीं
हाईलाइट
  • बीजीबीएस-2022 के उद्घाटन सत्र का हिस्सा

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। पश्चिम बंगाल को एक आदर्श निवेश गंतव्य के रूप में प्रदर्शित करने के लिए आयोजित दो दिवसीय बंगाल ग्लोबल बिजनेस (बीजीबीएस) 2022 के 20 अप्रैल को उद्घाटन के अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की उपस्थिति अनिश्चित हो गई है।

राज्य सरकार के एक अधिकारी ने आईएएनएस को बताया कि प्रधानमंत्री कार्यालय की ओर से राज्य सचिवालय को इस संबंध में अभी तक कुछ भी अंतिम रूप देने की पुष्टि नहीं की गई है।

प्रेस सूचना ब्यूरो (पीआईबी) की प्रधानमंत्री की आधिकारिक यात्रा सूचना के अनुसार, उनका 18 अप्रैल से 20 अप्रैल तक अपने गृह राज्य गुजरात में रहने का कार्यक्रम है। एक अधिकारी ने नाम न जाहिर करने की शर्त पर कहा, हालांकि, हम अब भी उम्मीद कर रहे हैं कि प्रधानमंत्री 20 अप्रैल की सुबह गुजरात से आने वाली बैठक में शामिल हो सकते हैं।

पिछले साल नवंबर में जब मुख्यमंत्री ममता बनर्जी नई दिल्ली गईं और प्रधानमंत्री से मिलीं, तो उन्होंने उन्हें कार्यक्रम के उद्घाटन सत्र में भाग लेने के लिए आमंत्रित किया। बैठक के बाद उन्होंने मीडियाकर्मियों से यहां तक कहा कि प्रधानमंत्री ने उनका निमंत्रण भी स्वीकार कर लिया है और शिखर सम्मेलन के उद्घाटन सत्र में अपनी उपस्थिति का आश्वासन दिया है। राज्य सरकार के सूत्रों ने कहा कि देश के शीर्ष उद्योगपति जैसे रिलायंस समूह के मुकेश अंबानी और अदाणी समूह के गौतम अदाणी बीजीबीएस-2022 के उद्घाटन सत्र का हिस्सा होंगे।

 

 (आईएएनएस)

Created On :   17 April 2022 8:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story