पुडुचेरी: प्रधानमंत्री 25वें राष्ट्रीय युवा महोत्सव का करेंगे शुभारंभ

January 9th, 2022

हाईलाइट

  • 13 जनवरी को एक राष्ट्रीय युवा शिखर सम्मेलन का आयोजन किया जाएगा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आध्यात्मिक गुरु स्वामी विवेकानंद की 159वीं जयंती के अवसर पर 12 जनवरी को पुडुचेरी में पांच दिवसीय 25वें राष्ट्रीय युवा महोत्सव का उद्घाटन करेंगे।

रविवार को ट्विटर पर केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा, मेरे युवा दोस्तों, आपके पास एक अच्छा विचार है कि आप पीएम नरेंद्र मोदी जी के बारे में बात करना चाहते हैं? 25वें राष्ट्रीय युवा में पीएम मोदी के भाषण के लिए अपने विचार साझा करें। 12 जनवरी 2022 को महोत्सव।

इस अवसर पर देशभर के युवा प्रधानमंत्री के भाषण के लिए सुझाव और नवीन विचार साझा कर सकते हैं। प्रधानमंत्री अपने भाषण में कुछ सुझावों को शामिल कर सकते हैं।

भारत के हर जिले का प्रतिनिधित्व करने वाले युवाओं ने भाग लिया, महोत्सव का उद्देश्य हमारे जनसांख्यिकीय लाभांश की वास्तविक क्षमता को उजागर करने के लिए युवा नागरिकों को राष्ट्र निर्माण की दिशा में प्रेरित करना, एकजुट करना और सक्रिय करना है।

13 जनवरी को एक राष्ट्रीय युवा शिखर सम्मेलन का आयोजन किया जाएगा, जिसका उद्देश्य भारत की विविध संस्कृतियों को एक व्यापक और संवादात्मक दृष्टिकोण के माध्यम से एक भारत, श्रेष्ठ भारत के एक संयुक्त सूत्र में एकीकृत करना है।

ज्ञान का प्रसार करने और बुद्धि को आकार देने के लिए आइडिया एक्सचेंज यूथ समिट सत्र घरेलू और वैश्विक आइकन और विशेषज्ञों के साथ आयोजित किए जाएंगे।

(आईएएनएस)

खबरें और भी हैं...