सचिन के सबसे बड़े प्रशंसक सुधीर कुमार के साथ पुलिस ने की अभद्रता

Police misbehave with Sachins biggest fan Sudhir Kumar
सचिन के सबसे बड़े प्रशंसक सुधीर कुमार के साथ पुलिस ने की अभद्रता
बिहार पुलिस की कार्यशैली पर उठे सवाल सचिन के सबसे बड़े प्रशंसक सुधीर कुमार के साथ पुलिस ने की अभद्रता
हाईलाइट
  • जिस थाने में उद्धाटन के लिए बुलाया गया
  • वहीं हुआ सुधार के साथ अभद्रता

डिजिटल डेस्क, पटना। सचिन तेंदुलकर के साथ-साथ भारतीय क्रिकेट के सबसे बड़े प्रशंसक सुधीर कुमार चौधरी के साथ गुरुवार को बिहार के मुजफ्फरपुर पुलिस थाने में एक ड्यूटी अधिकारी द्वारा दुर्व्यहार किया गया है। सुधीर कुमार यह सुनकर थाने गए कि उनके भाई किशन कुमार को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

सुधीर कुमार ने शुक्रवार को कहा, जब हमें पता चला कि पुलिस ने मेरे भाई को हिरासत में ले लिया है, तो मैं मामले के बारे में पूछताछ करने के लिए वहां पहुंचा। जब मैं अपने भाई से बात कर रहा था, तब एक ड्यूटी अधिकारी आकर मेरे साथ दुर्व्यहार करने लगा और मुझे थाने से जाने के लिए कहा। इसके बाद भी उन्होंने मेरे और मेरे भाई के खिलाफ अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल किया।

घटना के बाद उन्होंने इसकी सूचना क्षेत्र के एसडीपीओ राम नरेश पासवान को दी, जिन्होंने उन्हें मामले की उचित जांच का आश्वासन दिया। सुधीर कुमार ने यह भी बताया कि मुजफ्फरपुर थाने में उन्हें करीब दो साल पहले इसी थाने के उद्घाटन के लिए आमंत्रित किया था। उन्होंने आगे कहा, उस समय, उन्होंने मेरे साथ एक सेलिब्रिटी की तरह व्यवहार किया। यह बेहद निराशाजनक था कि उसी पुलिस थाने में न केवल मुझे अपमानित किया गया, मेरे साथ मारपीट भी की गई।

यह आम आदमी के प्रति पुलिस के खराब दृष्टिकोण को दर्शाता है। जमीन बेचने के एक मामले में कृष्ण कुमार को हिरासत में लिया गया था। पुलिस ने कहा कि वह दो व्यक्तियों के बीच एक विवादित भूमि सौदे का गवाह था। इस मामले में मुजफ्फरपुर रेंज के आईजीपी पंकज सिन्हा ने कहा कि मुजफ्फरपुर के एसएसपी बार-बार कोशिशों के बावजूद जवाब देने के लिए नहीं पहुंच सके, उन्होंने कहा कि उन्हें इस मामले की कोई जानकारी नहीं है।

(आईएएनएस)

 

 

Created On :   21 Jan 2022 4:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story