दैनिक भास्कर हिंदी: पुलवामा में पुलिस वाहन पर आतंकी हमला, एक पुलिसकर्मी शहीद, दो घायल

June 21st, 2018

डिजिटल डेस्क, श्रीनगर। जम्मू कश्मीर में पुलवामा के कांदिजल में बुधवार को आतंकवादियों ने पुलिस पार्टी पर हमला किया। इस हमले में दो पुलिसकर्मी घायल हो गए, जिनमें से एक पुलिसकर्मी ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। हमले के बाद सुरक्षाबलों ने इलाके के घेराबंदी कर दी है और आतंकियों की तलाश करने के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

 

 


आतंकियों ने की अंधाधुंध गोलीबारी
पुलिस अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों ने IRP-17 बटालियन की गाड़ी पर साउथ पुलवामा डिस्ट्रिट में श्रीनगर-जम्मू हाईवे पर गलांदर के पास पाम्पोर इलाके में अंधाधुंध गोलीबारी की। इस गोलीबारी में तीन जवान गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल जवानों को तत्काल अस्पताल पहुंचाया गया। अस्पताल में इलाज के दौरान पुलिसकर्मी तन्वीर अहमद की मौत हो गई। वहीं कॉन्सटेबल मुद्दासिर अहमद और मोहम्मद अयूब का इलाज किया जा रहा है। आतंकियों की तलाश में सर्च ऑपरेशन भी लॉन्च किया गया है।

सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को किया था ढेर
इससे पहले मंगलवार को पुलवामा के त्राल में सुरक्षाबलों के साथ आतंकियों की मुठभेड़ हुई थी इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने 3 आतंकियों को मार गिराया था। त्राल के हयाना में हुए इस एनकाउंटर में एक जवान और एक स्थानीय नागरिक घायल भी हो गया था। सुरक्षाबलों ने आतंकियों के छिपे होने की खुफिया जानकारी के बाद ऑपरेशन शुरू किया था।