दैनिक भास्कर हिंदी: प्रणब मुखर्जी की बेटी बीजेपी के टिकट पर लड़ सकती हैं चुनाव

June 7th, 2018

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। पूर्व राष्ट्रपति और कांग्रेसी नेता प्रणब मुखर्जी की बेटी शर्मिष्ठा मुखर्जी बीजेपी की टिकट से 2019 का लोकसभा चुनाव लड़ सकती हैं। एक न्यूज़ चैनल की रिपोर्ट में इस बात का खुलासा हुआ है। सूत्रों की मानें तो, प्रणब मुखर्जी की इच्छा है कि शर्मिष्ठा मुखर्जी, मालदा लोकसभा सीट से बीजेपी की टिकट पर चुनाव लड़ें। उधर, रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि बीजेपी नेताओं की पूर्व राष्ट्रपति के साथ दो दौर की बैठक हो चुकी है।

शर्मिष्ठा मुखर्जी फिलहाल कांग्रेस की प्रवक्ता हैं। शर्मिष्ठा मुखर्जी राजनेता के साथ साथ वे कत्थक डांसर और कोरियोग्राफर भी हैं। जुलाई 2014 में शर्मिष्ठा मुखर्जी ने कांग्रेस में शामिल हुई थी। 2015 में उन्होंने कांग्रेस के टिकट पर दिल्ली में ग्रेटर कैलाश विधानसभा से चुनाव लड़ा, लेकिन हार का सामना करना पड़ा था।

उधर, पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी संग के कार्यक्रम में हिस्सा लेने नागपुर पहुंचे चुके हैं और गुरुवार को आरएसएस के कार्यक्रम में मुख्य भी अतिथि हैं। प्रणब मुखर्जी के आरएसएस के कार्यक्रम में शामिल होने के काऱण कांग्रेस के कई नेताओं ने आलोचना की थी तो कई ने फैसला पर पुर्नविचार करने के लिए कहा था। पूर्व राष्ट्रपति 3 दिन तक संघ के मेहमान बनकर रहेंगे।