राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री ने तेलंगाना के स्थापना दिवस पर लोगों को बधाई दी

President, PM greet people on Telanganas foundation day
राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री ने तेलंगाना के स्थापना दिवस पर लोगों को बधाई दी
नई दिल्ली राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री ने तेलंगाना के स्थापना दिवस पर लोगों को बधाई दी
हाईलाइट
  • तेलंगाना के लोगों की भलाई

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को तेलंगाना के लोगों को राज्य स्थापना दिवस की बधाई दी।

तेलंगाना के लोगों को अपने बधाई संदेश में, राष्ट्रपति कोविंद ने कहा, तेलंगाना के लोगों को स्थापना दिवस की बधाई! तेलंगाना समृद्ध संस्कृति और विरासत से धन्य है। तेलंगाना ने विकास संकेतकों पर सराहनीय प्रगति की है और उद्योगों के लिए एक केंद्र के रूप में उभरा है। मैं कामना करता हूं कि यह समृद्ध हो और लोगों की आकांक्षाओं को पूरा करे।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, राज्य के स्थापना दिवस पर तेलंगाना की मेरी बहनों और भाइयों को बधाई। तेलंगाना के लोग राष्ट्रीय प्रगति के लिए कड़ी मेहनत और अद्वितीय समर्पण के पर्याय हैं। राज्य की संस्कृति विश्व प्रसिद्ध है। मैं तेलंगाना के लोगों की भलाई के लिए प्रार्थना करता हूं।

एक ट्वीट में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा, तेलंगाना के लोगों को उनके स्थापना दिवस पर बधाई और शुभकामनाएं। मैं आने वाले समय में राज्य के विकास और समृद्धि के लिए प्रार्थना करता हूं।

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा, राज्य के स्थापना दिवस के विशेष अवसर पर तेलंगाना के लोगों को शुभकामनाएं। राज्य अपने मेहनती लोगों और समृद्ध संस्कृति के लिए जाना जाता है। आने वाले समय में तेलंगाना की प्रगति और समृद्धि के लिए प्रार्थना करता हूं।

 

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   2 Jun 2022 5:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story