दैनिक भास्कर हिंदी: गरीबों के जीवन में सकारात्मक बदलाव ला रहे हैं प्रधानमंत्री मोदी : अमित शाह

October 7th, 2020

हाईलाइट

  • गरीबों के जीवन में सकारात्मक बदलाव ला रहे हैं प्रधानमंत्री मोदी : अमित शाह

नई दिल्ली, 7 अक्टूबर (आईएएनएस)। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बुधवार को कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कई ऐतिहासिक योजनाओं के जरिए करोड़ों गरीबों, किसानों, महिलाओं और समाज के वंचितों के जीवन में सकारात्मक बदलाव ला रहे हैं।

यह बातें उन्हें प्रधानमंत्री के एक जन प्रतिनिधि के तौर पर 20 वें वर्ष की शुरूआत के उपलक्ष्य में कहीं।

ट्वीट्स की एक श्रृंखला में शाह ने कहा, 7 अक्टूबर हमारे देश के इतिहास में एक बहुत ही महत्वपूर्ण दिन है। 2001 में इसी दिन नरेंद्र मोदी ने गुजरात के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली थी और एक अजेय यात्रा की शुरूआत की थी। उन्होंने अपने जीवन को राष्ट्र और सार्वजनिक सेवा के लिए समर्पित किया, जिसने हमें देश के विकास में हर दिन नई उपलब्धियां हासिल करने में मदद की है।

गृह मंत्री ने कहा, पीएम मोदी के विचारों, दूरदृष्टि और करिश्माई व्यक्तित्व से प्रेरित होकर आज प्रत्येक भारतीय विश्व गुरु के रूप में भारत को फिर से स्थापित करने की दिशा में काम कर रहा है। मेरे लिए यह सौभाग्य की बात है कि मैं उनके असाधारण नेतृत्व और मार्गदर्शन के अंडर में काम कर रहा हूं।

उन्होंने आगे कहा, अगर कोई भी सही मायने में 130 करोड़ भारतीयों की इच्छाओं को समझ सकता है तो वह केवल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही हैं।

शाह ने कहा, पहले गुजरात के मुख्यमंत्री के रूप में नरेंद्र मोदी राज्य में विकास की क्रांति लाए और अब प्रधानमंत्री के रूप में वे करोड़ों गरीबों, किसानों, महिलाओं और समाज के वंचितों के जीवन में सकारात्मक बदलाव ला रहे हैं।

शाह ने कहा कि मोदी ने देश को विकास के लिए गुजरात मॉडल दिया है।

एसडीजे/एएनएम