सोलापुर में बोले मोदी, चौकीदार को डराने का सपना देख रहे कमीशनखोर

सोलापुर में बोले मोदी, चौकीदार को डराने का सपना देख रहे कमीशनखोर
हाईलाइट
  • 2980 करोड़ की परिजोजनाओं का करेंगे शुभारंभ
  • कर्नाटक से 3.15 बजे आगरा पहुंचेंगे मोदी
  • गंगाजल प्रोजेक्ट के जरिए आगरा में होगी पानी की सफाई

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार दोपहर को महाराष्ट्र के सोलापुर पहुंचे। यहां एक रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि सभी कमीशनखोर इकट्ठा होकर चौकीदार को डराने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन ऐसा करने का कोई फायदा नहीं है, उन्हें सिर्फ निराशा ही हाथ लगेगी। लोग झूठ बोलें या मुझे गाली दें, लेकिन सफाई अभियान जारी रहेगा।

इसके बाद पीएम मोदी उत्तर प्रदेश के आगरा भी जाएंगे। दोपहर 3.15 बजे आगरा पहुंचकर मोदी 2980 करोड़ रुपए की परियोजनाओं का शुभारंभ करेंगे।पीएम मोदी आगरा में गंगाजल प्रोजेक्ट, आगरा स्मार्ट सिटी के लिए इंटीग्रेटेड कमांड और कंट्रोल सेंटर सहित विकास की कई परियोजनाओं की शुरुआत भी करेंगे। बता दें कि आगरा में पानी की बेहतर सप्लाई के लिए 2880 करोड़ रुपए की लागत से प्रोजेक्ट तैयार किया जा रहा है। आगरा जाने वाले पर्यटकों को भी इसका फायदा मिलेगा।

इसके अलावा 200 करोड़ रुपए की लागत से आगरा के एसएन मेडिकल कॉलेज को अपग्रेड किया जाएगा। इस अस्पताल में महिला मरीजों के लिए 100 बिस्तरों की व्यवस्था होगी। इसके अलावा 285 करोड़ इंटीग्रेटेड कमांड एंड कंट्रोल सेंटर पर खर्च किए जाएंगे। प्रधानमंत्री बनने के बाद मोदी का आगरा में दूसरा दौरा है, इससे पहले पीएम 2016 को आगरा गए थे। मोदी के स्वागत में भाजपा ने पूरे शहर में पोस्टर लगवाए हैं।

Created On :   9 Jan 2019 4:06 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story