तमिलनाडु में पीएम का चिदंबरम पर हमला, 'पिता बने वित्त मंत्री, बेटे ने लूटा देश'

Prime Minister Narendra Modi address rallies in Tamil Nadu and Karnataka
तमिलनाडु में पीएम का चिदंबरम पर हमला, 'पिता बने वित्त मंत्री, बेटे ने लूटा देश'
तमिलनाडु में पीएम का चिदंबरम पर हमला, 'पिता बने वित्त मंत्री, बेटे ने लूटा देश'
हाईलाइट
  • तमिलनाडु और कर्नाटक के दौरे पर पीएम मोदी।
  • तमिलनाडु के थेनी में पीएम ने कांग्रेस पर किया वार।
  • मध्य प्रदेश सरकार उनकी एटीएम मशीन बन गई है:पीएम।

डिजिटल डेस्क, चेन्नई/ बेंगलुरू। लोकसभा चुनाव प्रचार के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को तमिलनाडु और कर्नाटक के दौरे पर हैं। पीएम मोदी ने तमिलनाडु के बाद कर्नाटक में दो रैलियों को संबोधित करेंगे। सबसे पहले तमिलनाडु के थेनी में पीएम मोदी ने जनसभा को संबोधित किया। इसके बाद तमिलनाडु के रामनाथपुरम में जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम ने कहा, 23 मई को जब दोबारा हमारी सरकार बनेगी तो जल शक्ति मंत्रालय अलग होगा। हमने कनेक्टिविटी और टूरिजम को महत्व दिया है। रेलवे ट्रैक को दोगुना करने पर तेजी से काम किया जा रहा है।

तमिलनाडु के थेनी में पीएम मोदी कांग्रेस पर जमकर बरसे। पीएम ने कहा, मध्य प्रदेश सरकार उनकी एटीएम मशीन बन गई है। वे गरीबों और बच्चों के पैसे को चुनाव के लिए डायवर्ट कर रहे हैं। यह तुगलक रोड स्कैंडल बन गया है। पूरे देश को पता है तुगलक रोड में कौन रहता है।

पीएम मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा, दिल्ली में मुख्य इलाकों को एक खास परिवार के मेमोरियल के रूप में बदल दिया गया है। ऐसा लगता है कि एक परिवार के अलावा देश में किसी ने कुछ नहीं किया।

तमिलनाडु के थेनी में पीएम मोदी AIADMK के साथ साझा रैली कर रहे हैं। राज्य के सीएम पलानिसामी और डेप्युटी सीएम ओ पन्नीरसेल्वम भी मंच पर मौजूद है। रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम पर तीखा हमला बोला। उन्होंने कहा, पिता वित्त मंत्री बनते हैं और बेटा देश को लूटता है। वे जब भी शासन में आते हैं, हमेशा लूटते हैं।

पीएम मोदी ने कहा, आज भारत दुनिया में तेजी से अपनी जगह बना रहा है, लेकिन कांग्रेस, डीएमके और उनके महामिलावटी दोस्त इसे स्वीकार नहीं कर पा रहे हैं। इसलिए वे मुझसे नाराज है। पीएम ने विपक्ष से सवाल करते हुए कहा, मैं कांग्रेस से पूछना चाहता हूं कि 1984 दंगों के शिकार लोगों को कौन न्याय दिलाएगा? भोपाल गैस कांड के पीड़ितों को कौन न्याय दिलाएगा। 

पीएम ने कहा, कुछ दिनों पहले डीएमके सुप्रीमो ने नामदार को पीएम कैंडिडेट घोषित किया, लेकिन कोई इसे मानने को तैयार नहीं था। उनके महामिलावटी दोस्त भी इसे मानने को तैयार नहीं हैं, क्योंकि वे सभी पीएम बनना चाहते थे।

 

 

Created On :   13 April 2019 7:14 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story