तेलंगाना में बोले मोदी...घोटालों से घिरी कांग्रेस वीर जवानों पर उठाती है सवाल

Prime Minister Narendra Modi Public meeting Live Update, Lok Sabha Elections 2019, PM Modi Rally Live
तेलंगाना में बोले मोदी...घोटालों से घिरी कांग्रेस वीर जवानों पर उठाती है सवाल
तेलंगाना में बोले मोदी...घोटालों से घिरी कांग्रेस वीर जवानों पर उठाती है सवाल

डिजिटल डेस्क, भुवनेश्वर/हैदाराबाद/विजयवाड़ा। चुनावी प्रचार के लिए तेलंगाना के महबूबनगर पहुंचे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी विपक्षी पार्टियों पर जमकर निशाना साधा। पीएम मोदी ने कहा कि आज साफ नजर आ रहा है कि लोगों की सेवा करने वाले लोग, कैसे कांग्रेस को अलविदा कह रहे हैं। घोटालों से घिरी कांग्रेस देश के वीर जवानों पर सवाल उठाती है, सपूत के बजाए सबूत मांगती है तो आप समझ सकते हैं कि कांग्रेस किस स्थिति में पहुंच गई है।

पीएम मोदी ने कहा कि विधानसभा चुनाव में आपने जनादेश दिया, लेकिन यहां क्या वो रहा है, ये देश देख रहा है। चुनाव कराने में जितनी जल्दी दिखाई उतनी ही देरी मंत्रीमंडल के गठन में लगाई। ज्योतिषियों की सलाह के चलते लंबे समय से राज्य का विकास ठप हो गया। आपके आशीर्वाद और आपके सहयोग से मैंने पांच साल सरकार चलाई है। बहुत ईमानदारी से निष्ठापूर्वक सरकार चलाने का मैंने पूरा प्रयास किया है, दिन-रात एक किया है।

 

ओडिशा में बोले पीएम मोदी
ओडिशा पहुंचे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कोरापुट जिला के जयपोर स्थित बांकवीजा मैदान में जनसभा को संबोधित किया। पीएम मोदी ने अपने संबोधन की शुरूआत ओडिशा की भाषा में जगन्नाथ के जयकारे के साथ की। पीएम मोदी ने कहा,आपका आशीर्वाद लेने के लिए आपका चौकीदार आपके बीच आया है। 2014 में पूरी ईमानदारी व निष्ठा से आपकी सेवा करने का हमने वादा किया था। इसी के तहत आपके प्रधान सेवक के तौर पर मेरी कोशिश रही है कि मेरे प्रयास में कोई कमी न रह जाए। पांच साल में आपने जिस तरह मेरा साथ दिया है, मुझे दिशा दिखाई है, विरोधियों के अनेक वार के सामने आप सभी ने मुझे सुरक्षा दी है, इसके लिए मैं आपका आभारी हूं। 

पीएम मोदी ने कहा, आज से दो दिन पहले ही ओड़िशा एक ऐसी ऐतिहासिक उपलब्धि का गवाह बना है, जिसने पूरी दुनिया को भारत के सामर्थ्य से परिचित कराया है। भारत अब अंतरिक्ष में भी चौकीदारी करने में सक्षम है। जब अंर्तकरण साफ होता है तब अंतरिक्ष में भी सफलता तय होती है। 

पीएम मोदी ने कहा कि ओड़िशा में 8 लाख गरीब परिवार को पक्का घर, उज्ज्वला योजना के जरिए 40 लाख घरों में गैस, 3 हजार गांव बिजली पहुंचाने का काम हमारी सरकार ने किया है। 24 लाख घरों में जहां अंधेरे की जिंदगी थी, मुफ्त में बिजली का संयोग दिया है तो इस सबके पीछे आपका साथ और आपका साथ और आशीर्वाद रहा है। मेरी सरकार के पांच साल की सफलता का हकदार देश की एवं ओड़िशा की जनता है। भगवान जगन्नाथ जी की धरती से आपका भी धन्यवाद करता हूं और इस पवित्र धरती से देश वासियों का धन्यवाद करता हूं। 

बता दें कि पीएम मोदी ओडिशा के बाद आंध्र प्रदेश, तेलंगाना में जनसभाओं को संबोधित करेंगे। तीन राज्यों में चुनावी सभाओं को संबोधित करने करने लिए उन्होंने ओडिशा में राजधानी भुवनेश्वर, आंध्र प्रदेश में विजयवाड़ा और तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद को चुना है। इससे पहले पीएम मोदी ने गुरुवार को उत्तराखंड के रुद्रपुर, उत्तर प्रदेश के मेरठ और जम्मू कश्मीर के अख्नूर से जनता को संबोधित किया था।

तय कार्यक्रम के अनुसार पीएम मोदी सुबह साढ़े 10 बजे पीएम ओडिशा के कोरापुट में रैली करेंगे। दोपहर ढाई बजे तेलंगाना के महबूबनगर में पीएम की रैली होगी। शाम साढ़े 4 बजे पीएम आंध्र के करनूल में रैली को संबोधित करेंगे। इससे पहले गुरूवार को पीएम मोदी ने लोकसभा चुनाव के लिए यूपी के मेरठ से प्रचार अभियान का आगाज किया था। मेरठ में चुनावी रैली को संबोधित करने के बाद पीएम मोदी उत्तराखंड के रूद्रपुर में रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा।

 

Created On :   29 March 2019 3:42 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story