comScore

विधानसभा चुनाव: पीएम मोदी की अपील- वोट डाल लोकतंत्र के पर्व में भागीदार बनें


हाईलाइट

  • आज महाराष्ट्र और हरियाणा में विधानसभा चुनाव
  • पीएम मोदी ने मतदान से पहले की अपील,
  • कहा- इस पर्व में बढ़-चढ़कर भागीदारी करें

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए मतदान शुरू होने पर मतदाताओं से भारी संख्या में मतदान करने की अपील की। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि हरियाणा और महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए आज मतदान है। इसके अलावा देश के विभिन्न राज्यों में उपचुनावों के लिए मतदान हो रहे हैं। सभी मतदाताओं से मेरा अनुरोध है कि वे अपना वोट जरूर डालें और लोकतंत्र के इस पर्व में भागीदार बने। मुझे यकीन है कि युवा मतदाता भारी संख्या में मतदान करेंगे।

पीएम ने मराठी में लोगों से वोट डालने के लिए घरों से निकलने की अपील की। उन्होंने कहा कि आज महाराष्ट्र की जनता यह तय करने जा रही है कि उन्हें अगले पांच वर्ष तक सरकार चलाने का मौका किसे देना चाहिए। इसलिए महाराष्ट्र में मेरे सभी भाइयों और बहनों से मेरी अपील है कि रिकॉर्ड संख्या में मतदान करके लोकतंत्र के इस उत्सव को समृद्ध करें।

बता दें महाराष्ट्र में 288 विधानसभा सीटों और हरियाणा में 90 सीटों के लिए मतदान सुबह सात बजे शुरू हो गया। वहीं बिहार व महाराष्ट्र की एक-एक लोकसभा और 15 राज्यों में विधानसभा सीटों के लिए भी उपचुनाव हो रहे हैं। वोटिंग शाम 6 बजे तक चलेगी। 

कमेंट करें
qL2Eh