दैनिक भास्कर हिंदी: सपा-बसपा के गठबंधन को तोड़ने की कोशिश कर रहे पीएम मोदी- मायावती

May 5th, 2019

हाईलाइट

  • मायावती ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर साधा निशाना
  • पीएम मोदी ने सपा-बसपा के गठबंधन को तोड़ने की कोशिश की है- मायावती

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी प्रमुख मायावती ने आज (रविवार) को प्रेस कर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर जमकर निशाना साधा है। मायावती ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर आरोप लगाते हुए कहा, पीएम मोदी ने सपा-बसपा के गठबंधन को तोड़ने की कोशिश की है। मोदी जाने चुके हैं कि इस चुनाव में बीजेपी हार रही है। इसलिए अब अपनी साख बचाने के लिए सपा-बसपा में फूट डालो शासन करो की नीति अपना रहे है, लेकिन वे अपने इस काम में कामयाब नहीं होंगे।  

मायावती ने पीएम के उस बयान पर पलटवार किया है जिसमें उन्होंने कहा था कि समाजवादी पार्टी ने बहन जी (मायावती) को धोखा दिया है। कांग्रेस पार्टी के नेता सपा के साथ मंच साझा करके बहन जी को धोखा देने में लगे हैं। पीएम मोदी ने कहा था कि एसपी ने बीएसपी को अंधेरे में रखा। मोदी ने गठबंधन को तोड़ने की बहुत कोशिश की। इनके इन सब हथकंडों के बाद भी जब हमारा गठबंधन मजबूती से डटा रहा तो मोदी अब फूट डालो और राज करो की नीति अपना रहे हैं। 

मायावती ने कहा कि पीएम मोदी ने गठबंधन को तोड़ने की बहुत कोशिश की पर गठबंधन आपस में नहीं लड़ेगा। हमारा गठबंधन बीजेपी सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए बना है। हमारे गठबंधन को अपार जनता का समर्थन है। मायावती ने कहा कि कांग्रेस और बीजेपी एक ही थाली के चट्टे-बट्टे हैं। दोनों की रीति-नीति धोखा देने वाली रही है। 

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा  था कि समाजवादी पार्टी ने बहन जी (मायावती) को धोखा दिया है। कांग्रेस के नेता खुशी-खुशी समाजवादी पार्टी की रैलियों में मंच साझा कर रहे थे। मायावती खुलेआम कांग्रेस की आलोचना करती हैं, कांग्रेस को कोसती हैं। वहीं समाजवादी पार्टी कांग्रेस पर नरमी दिखाती है। कांग्रेस-सपा दोनों ही पार्टियों ने बसपा के साथ बड़ा खेल खेला है। जो मायावती (बहन जी) को समझ नहीं आ रहा है। 

 

खबरें और भी हैं...