comScore

Pulwama Terror Attack: भारत पुलवामा शहीदों को कभी नहीं भूलेगा- पीएम मोदी

Pulwama Terror Attack: भारत पुलवामा शहीदों को कभी नहीं भूलेगा- पीएम मोदी

हाईलाइट

  • पुलवामा हमले की पहली बरसी आज
  • पीएम नरेंद्र मोदी ने दी श्रद्धांजलि

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पिछले साल जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ के 40 जवानों को शुक्रवार को श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि भारत उनकी शहादत को कभी नहीं भूलेगा। मोदी ने ट्वीट किया, पिछले साल भीषण पुलवामा हमले में जान गंवाने वाले बहादुर शहीदों को श्रद्धांजलि। वे असाधारण शख्स थे जिन्होंने हमारे देश की सेवा और रक्षा के लिए अपना जीवन समर्पित कर दिया। भारत उनकी शहादत को कभी नहीं भूलेगा।

सीआरपीएफ के 40 जवानों को श्रद्धांजलि देते हुए, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा, भारत हमेशा हमारे बहादुरों, और उनके परिवारों का आभारी रहेगा, जिन्होंने हमारी मातृभूमि की संप्रभुता और अखंडता के लिए सर्वोच्च बलिदान दिया।

Pulwama Attack: पुलवामा हमले की पहली बरसी आज, हमले से सबक लेकर CRPF ने किए बड़े बदलाव

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने शहीद हुए केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के जवानों को ट्वीट कर भी श्रद्धांजलि दी। उन्होंने ट्वीट किया, इस दिन 2019 में पुलवामा (जम्मू-कश्मीर) में नृशंस हमले के दौरान शहीद हुए सीआरपीएफ जवानों को याद कर रहा हूं। भारत उनके बलिदान को कभी नहीं भूलेगा।

जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर लगभग 2,500 सुरक्षाकर्मियों को ले जा रही 78 बसों के काफिले पर पिछले साल फरवरी में पुलवामा जिले के लेथपोरा में पाकिस्तान स्थित जैश-ए-मोहम्मद के एक आत्मघाती हमलावर ने हमला किया था, जिसके परिणामस्वरूप 40 सीआरपीएफ जवान शहीद हो गए थे और हमलावर की मौत हो गई थी।

Pulwama Attack: राहुल ने पहली बरसी पर पूछा सवाल, हमले से किसको मिला फायदा?

आतंकी हमले के बाद, भारतीय वायु सेना (आईएएफ) के जेट विमानों ने पिछले साल 26 फरवरी को पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा प्रांत के बालाकोट में जैश-ए-मोहम्मद के कैम्प पर बम बरसाए थे।

कमेंट करें
nGJTk