बीजेपी लालू जी को जहर देकर मारना चाहती है, तेजस्वी को भी नहीं मिलने दिया : राबड़ी देवी

rabri devi said bjp govt want to kill lalu prasad by poisoning
बीजेपी लालू जी को जहर देकर मारना चाहती है, तेजस्वी को भी नहीं मिलने दिया : राबड़ी देवी
बीजेपी लालू जी को जहर देकर मारना चाहती है, तेजस्वी को भी नहीं मिलने दिया : राबड़ी देवी
हाईलाइट
  • राबड़ी ने कहा कि बिहार की जनता सड़क पर उतर गई
  • तो अंजाम बुरा होगा।
  • राबड़ी ने कहा कि बीजेपी जहर देकर अस्पताल में लालू जी को मारना चाहती है।
  • लालू प्रसाद को लेकर उनकी पत्नी राबड़ी देवी ने बड़ा बयान दिया है।

डिजिटल डेस्क, पटना। राजद सुप्रीमो और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद को लेकर उनकी पत्नी राबड़ी देवी ने बड़ा बयान दिया है। राबड़ी ने बीजेपी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार जहर देकर अस्पताल में लालू जी को मारना चाहती है। इतना ही नहीं राबड़ी ने सरकार को धमकी देते हुए कहा कि अगर बिहार की जनता सड़क पर उतर गई, तो अंजाम बुरा होगा। उन्होंने कहा कि लालू के साथ तानाशाही सलूक किया जा रहा है।

 

 

राबड़ी देवी ने ट्वीट करते हुए कहा, "बीजेपी सरकार जहर देकर अस्पताल में लालू जी को मारना चाहती है। परिवार के किसी भी सदस्य को महीनों से मिलने नहीं दिया जा रहा है। भारत सरकार पगला गई है। नियमों को दरकिनार कर उपचाराधीन लालू जी के साथ तानाशाही सलूक किया जा रहा है। बिहार की जनता सड़क पर उतर गयी तो अंजाम बहुत बुरा होगा।"

राबड़ी ने कहा, "तेजस्वी आज लालू जी से मिलने गए, लेकिन उन्हें अनुमति नहीं दी गई। अगर उनके साथ कुछ भी होता है, तो बिहार और झारखंड के लोग सड़कों पर विरोध करेंगे। यदि राज्य और केंद्र सरकार लालू जी को जहर देकर मारना चाहती है, अगर वह पूरे लालू परिवार को मारना चाहते हैं, तो वह ऐसा कर सकते हैं, लेकिन ऐसी तानाशाही नहीं चलेगी।"

 

 

राबड़ी देवी ने कहा, "अस्पताल में उपचाराधीन आदरणीय लालू प्रसाद जी विधि सम्मत हर शनिवार तीन व्यक्तियों से मिल सकते हैं, लेकिन तानाशाही भाजपाई सरकार ने इस पर भी रोक लगा दी है। मेरे बेटे को भी नहीं मिलने दिया। यह जहरीले लोग लालू जी के साथ साजिश कर उन्हें गंभीर नुकसान पहुंचा सकते है। उनकी जान को खतरा है।"

बता दें कि लालू प्रसाद इन दिनों बहुचर्चित चारा घोटाले में जेल की सजा काट रहे हैं। लालू को रांची के होटवार जेल में रखा गया है। 

Created On :   20 April 2019 3:37 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story