Yuva Aakrosh Rally: मोदी सरकार तोड़ रही युवाओं के सपने- राहुल गांधी

Rahul gandhi address yuva aakrosh rally jaipur rajasthan attack modi govt
Yuva Aakrosh Rally: मोदी सरकार तोड़ रही युवाओं के सपने- राहुल गांधी
Yuva Aakrosh Rally: मोदी सरकार तोड़ रही युवाओं के सपने- राहुल गांधी
हाईलाइट
  • जयपुर के अलबर्ट हॉल में सभा
  • पीएम मोदी पर साधा निशाना
  • राहुल गांधी की युवा आक्रोश रैली

डिजिटल डेस्क, जयपुर। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने आज (जयपुर) में युवा आक्रोश रैली को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि देश की हालात देश का हर युवा जानता है। भारत की सबसे बड़ी पूंजी उनके युवा हैं। राहुल ने कहा "हथियारों से हम अमेरिका का मुकाबला नहीं कर सकते, लेकिन हमारे पास दुनिया के सबसे ताकतवर युवा हैं।" 

राहुल ने कहा कि दुख है कि 21वीं सदी का हिंदुस्तान अपनी पूंजी को बर्बाद कर रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी युवाओं के सपने को तोड़ रही है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने दो करोड़ युवाओं को रोजगार देने की बात की थी, लेकिन पिछले साल 1 करोड़ लोग बेरोजगार हो गए। मोदीजी जहां भी जाते हैं सीएए और एनआरसी की बात करते हैं, लेकिन बेरोजगारी पर एक शब्द भी नहीं बोलते हैं। 

कांग्रेस पूर्व अध्यक्ष ने कहा कि आज निवेशक भारत में निवेश करने से डरते हैं, क्योंकि यहां पर हिंसा है। केंद्र सरकार देश में हिंसा फैला रही है, ऐसे में निवेश कहा से आएगा। उन्होंने कहा कि मोदी ने हिंदुस्तान की भाईचारे वाली छवि को तोड़ दिया है। 

राहुल ने अर्थव्यवस्था के मामले पर भी केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि यूपीए के समय देश की जीडीपी 9 फीसद थी। आज 5 फीसद पहुंच गई है। उन्होंने कहा कि शायद पीएम मोदी ने अर्थव्यवस्था नहीं पढ़ी है। अगर गरीब के हाथ में पैसा नहीं जाएगा तो वह खरीदेगा कैसे। राहुल ने कहा, सरकार ने किसानों को बर्बाद कर दिया है। गब्बर सिंह टैक्स लागू कर दिया है। आप किसी भी छोटे दुकानदार से पूछ लीजिए जीएसटी से फायदा हुआ या नुकसान। सब यही कहेंगे कि बर्बाद हो गए। मोदी जी को खुद जीएसटी समझ ही नहीं आई है।

 

                 

 

Created On :   28 Jan 2020 8:52 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story