राहुल गांधी के सर्जिकल स्ट्राइक वाले बयान पर अमित शाह का पलटवार

rahul gandhi amit shah on surgical strike on pakistan bjp upa government
राहुल गांधी के सर्जिकल स्ट्राइक वाले बयान पर अमित शाह का पलटवार
राहुल गांधी के सर्जिकल स्ट्राइक वाले बयान पर अमित शाह का पलटवार
हाईलाइट
  • बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर निशाना साधा है।
  • राहुल ने कहा था कि यूपीए सरकार ने तीन बार सर्जिकल स्ट्राइक कराया
  • लेकिन राजनीति नहीं की।
  • शाह ने कहा कि राहुल गांधी को ऐसी बात करते हुए शर्म आनी चाहिए।

डिजिटल डेस्क, बालोतरा। बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा है। राहुल के सर्जिकल स्ट्राइक वाले बयान पर शाह ने कहा कि राहुल गांधी को ऐसी बात करते हुए शर्म आनी चाहिए। शाह ने राजस्थान के बालोतरा में रैली को संबोधित करते हुए कहा कि हमारे देश के प्रधानमंत्री ने शहीद जवानों का बदला लिया है और राहुल गांधी ऐसी बेतुकी बातें कर रहे हैं। बता दें कि राहुल ने कहा था कि यूपीए सरकार ने तीन बार सर्जिकल स्ट्राइक कराया, लेकिन राजनीति नहीं की।

शाह ने कहा, "राहुल गांधी बोल रहे थे कि बीजेपी ने उत्तर प्रदेश में चुनाव जीतने के लिए सर्जिकल स्ट्राइक की। ऐसी बातें करते हुए उन्हें शर्म आनी चाहिए। वह देश के शहीदों की वीरता का अपमान कर रहे हैं। आप में तो सर्जिकल स्ट्राइक करवाने की हिम्मत नहीं थी। राहुल सर्जिकल स्ट्राइक पर राजनीति कर रहे हैं, जो कि शर्मनाक है।"

शाह ने कहा, "आज देश के हर जवान और सिपाही को पता है कि इस देश के प्रधानमंत्री उनके पीछे चट्टान की तरह खड़े हैं। पाकिस्तान ने दस आतंकी भेजे, हमारे जवानों को मारा और जिंदा जला दिया। जिस वक्त पूरा देश गुस्से में था, उस वक्त मनमोहन सिंह की यूपीए सरकार शांत बैठी थी। अब यह मनमोहन सरकार नहीं है, जो मौन बैठी रहेगी। यह आपकी बनाई पीएम मोदी की सरकार है। पीएम ने सेना को आतंकियों को उनके घर में घुसकर मारने की इजाजत दी।"

बता दें कि इससे पहले राहुल गांधी ने सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर पीएम मोदी पर निशाना साधा था। राजस्थान के उदयपुर में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए राहुल ने कहा था कि पीएम मोदी की सरकार सर्जिकल स्ट्राइक को राजनीति का मुद्दा बना रही है। उन्होंने कहा, "यह वास्तविक में एक सैन्य फैसला था, न कि राजनेताओं का फैसला। पीएम मोदी और केंद्र सरकार फालतू में इसका क्रेडिट ले रहे हैं।" 

राहुल ने कहा कि इस तरह के सर्जिकल स्ट्राइक यूपीए सरकार कई बार करवा चुकी है। उन्होंने कहा, "पूर्व पीएम मनमोहन सिंह के समय यूपीए सरकार ने 3 बार सर्जिकल स्ट्राइक की थी, लेकिन क्या यह बात आपको पता है। हालांकि कांग्रेस ने कभी इसका क्रेडिट नहीं लिया। पीएम मोदी ने यूपी में चुनाव जीतने के लिए इस राजनीति का विषय बना लिया।"
 

Created On :   1 Dec 2018 4:13 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story