comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

तंज: राहुल गांधी का पीएम मोदी पर हमला, कहा- सिर्फ पूंजीपति दोस्तों के लिए वक्त

तंज: राहुल गांधी का पीएम मोदी पर हमला, कहा- सिर्फ पूंजीपति दोस्तों के लिए वक्त

हाईलाइट

  • राहुल गांधी ने बजट पर बैठक को लेकर पीएम मोदी पर साधा निशाना
  • पीएम मोदी ने गुरुवार को 30 से ज्यादा उद्योग विशेषज्ञों और अर्थशास्त्रियों के साथ दो घंटे तक बैठक की

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को अर्थशास्त्रियों और इंडस्ट्री के विशेषज्ञों के साथ मुलाकात की। इसपर कांग्रेस पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने शुक्रवार को पीएम पर हमला किया है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि प्रधानमंत्री को किसानों और छोटे व्यापारियों की कोई चिंता नहीं है। 

राहुल गांधी ने ट्वीट कर लिखा कि, मोदी बजट पर चर्चा सिर्फ कुछ पूंजीपति दोस्तों के साथ ही सीमित है। देश के किसान, युवा, महिला, सरकारी अधिकारियों और मध्यमवर्गीय से राय लेने में कोई इच्छा नहीं है। उन्होंने ने #SuitBootBudget का भी इस्तेमाल किया है। 

बता दें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को विकास व रोजगार के साथ अर्थव्यवस्था में सुधार के लिए उठाए जाने वाले कदमों के मद्देनजर 30 से ज्यादा उद्योग विशेषज्ञों और अर्थशास्त्रियों के साथ दो घंटे तक बैठक की। सूत्रों के अनुसार, मोदी ने पांच ट्रिलियन डॉलर अर्थव्यवस्था के लक्ष्य को लेकर अर्थशास्त्रियों को संबोधित किया। पीएम ने खपत व मांग बढ़ाने के लिए सुझाव लिए। गृहमंत्री अमित शाह, पीयूष गोयल व नितिन गडकरी भी मौजूद थे। हालांकि वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण इस बैठक में मौजूद नहीं थीं। 

डीईए सेकट्ररी अतनु चक्रवर्ती, वित्त सचिव राजीव कुमार, नीति आयोग के वाइस चेयरमैन राजीव कुमार और सीईओ अमिताभ कांत, पीएमईएसी के चेयरमैन बिबेक देबरॉय, पंजाब एंड सिंध बैंक के गैर कार्यकारी चेयरमैन चरणजीत सिंह, इंफिया हेड केकेआर के संजय नायर और बंधन बैंक के सीईओ चंद्र शेखर घोष ने भी भाग लिया।

कमेंट करें
Qo7Pa