किसानों के लिए सदन में उठी न्याय की आवाज, राहुल गांधी ने दिया स्थगन प्रस्ताव नोटिस, लोकसभा 2 बजे तक के लिए स्थगित

Rahul Gandhi gave adjournment motion notice, there may be uproar in Lok Sabha
किसानों के लिए सदन में उठी न्याय की आवाज, राहुल गांधी ने दिया स्थगन प्रस्ताव नोटिस, लोकसभा 2 बजे तक के लिए स्थगित
लखीमपुर हिंसा किसानों के लिए सदन में उठी न्याय की आवाज, राहुल गांधी ने दिया स्थगन प्रस्ताव नोटिस, लोकसभा 2 बजे तक के लिए स्थगित
हाईलाइट
  • लखीमपुर हिंसा को लेकर सदन में हो सकता है हंगामा

डिजिटल डेस्क,नई दिल्ली। लखीमपुर खीरी हिंसा मामले को लेकर आज लोकसभा में हंगामा हुआ, जिसके बाद लोकसभा 2 बजे तक के लिए स्थगित कर दी गई। क्योंकि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने लोकसभा में स्थगन प्रस्ताव नोटिस दिया है। जिसे लेकर हंगामा हुआ।

बता दें कि,आज राज्यसभा की कार्यवाही शुरु होते ही 12 बजे तक के लिए स्थगित कर दी गई। क्योंकि बुधवार को राज्यसभा में 12 सांसदों के निलंबन को रद्द करने की मांग लगातार विपक्ष कर रहा था और हंगामे को देखते हुए इसे 12 बजे तक के लिए स्थगित कर दिया गया। 

क्या कहा अधीर रंजन चौधरी ने?
कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि,"लखीमपुर खीरी में हुई घटना को देखते हुए हम मांग करेंगे कि, केंद्र सरकार राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी बर्खास्त करें। इस विषय पर राहुल गांधी आज सदन में अपनी बात रखने की कोशिश करेंगे। वहीं TMC से राज्यसभा सांसद सुष्मिता देव ने भी लखीमपुर खीरी हिंसा को लेकर रुल 267 के तहत चर्चा करने की बात कही है। इसका मतलब साफ है कि, आज विपक्ष पूरी तरह से लखीमपुर मामले को लेकर सजग है। 

मोदी सरकार पर राहुल गांधी
वहीं कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने केंद्र की मोदी सरकार को लेकर ट्वीट किया और लिखा,"धर्म की राजनीति करते हो, आज राजनीति का धर्म निभाओ, यूपी में गए ही हो, तो मारे गए किसानों के परिवारों से मिलकर आओ।" एक दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा," मोदी जी, फिर से माफ़ी माँगने का टाइम आ गया… लेकिन पहले अभियुक्त के पिता को मंत्री पद से हटाओ। सच सामने है!"
 

Created On :   15 Dec 2021 6:27 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story