दैनिक भास्कर हिंदी: राहुल गांधी पर तंज - 'इटैलियन चश्मा उतारकर देखो गुजरात का विकास'

October 3rd, 2017

डिजिटल डेस्क, अहमदाबाद। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने अपने गुजरात दौरे के दौरान राहुल गांधी पर जमकर तंज कसे। शाह ने सोमवार को राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें इटैलियन चश्मा उतारकर गुजराती चश्मा पहनना चाहिए, जिससे कि वह भाजपा सरकार द्वारा किये गए गुजरात के विकास को देख सकें। शाह ने कहा कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में राज्य का विकास हुआ है, जिसके कारण आज गुजरात विकसित, शांत, समृद्ध और कर्फ्यू मुक्त बना हुआ है। शाह ने यह बयान गुजरात के पोरबंदर में गुजरात गौरव यात्रा के दूसरे हिस्से की शुरुआत करते समय दिया है।

गौरतलब है कि रविवार को अमित शाह ने गुजरात गौरव यात्रा की शुरुआत सरदार वल्लभभाई पटेल के पैतृक गांव करमसद से की है। बीजेपी की गुजरात गौरव यात्रा 15 अक्टूबर तक चलेगी। इस दौरान कुल 138 जनसभाएं की जाएंगी। अमित शाह ने कांग्रेस पर वार करते हुए कहा, 'मैं कांग्रेस को जवाब देना चाहूंगा कि मोदी सरकार ने गुजरात में एम्स को मंजूरी दी है, राजकोट में अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे को मंजूरी दी है। मोदी सरकार ने नर्मदा डैम की ऊंचाई बढ़ाने की मंजूरी और छह लाख गरीब परिवारों को मकान दिया है।'

चुनावी लहर भुनाने में लगी हैं पार्टियां
शाह ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस के शासन में शाम को खाना खाने के समय बिजली गायब रहती थी, लेकिन मोदी सरकार ने राज्य में 24 घंटे बिजली की व्यवस्था की। सरदार सरोवर नर्मदा बांध प्रोजेक्ट को कांग्रेस शासन में लटका कर रखा गया था, लेकिन मोदी सरकार ने सत्ता संभालते ही इसे पूरा करा दिया। विदेशों में आज हिन्दुस्तान को गौरव बढ़ा है। प्रधानमंत्री मोदी को देश विदेश की करोड़ों जनता पसंद करती हैं। शाह ने बताया कि प्रधानमंत्री के प्रयासों के कारण गुजरात को देश की पहली बुलेट ट्रेन मिली, जो कि हम सब के लिए गौरव का विषय है। कांग्रेस गुजरात के विधानसभा चुनाव को देखते हुए राज्य में सत्ता विरोधी लहर को भुनाने की कोशिश में लगी हुई है।