comScore

राहुल गांधी ने कहा, मैं मोदी जी को पसंद करता हूं, वो ही नफरत करते हैं

April 05th, 2019 20:52 IST
राहुल गांधी ने कहा, मैं मोदी जी को पसंद करता हूं, वो ही नफरत करते हैं

हाईलाइट

  • आरजो मलिष्का ने किया मंच का संचालन
  • पीएम मोदी पर निशाना भी साधा
  • राजनीति से सेवानिवृति की उम्र 60 साल बताई

डिजिटल डेस्क, पुणे/वर्धा। चुनावी मौसम में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ताबड़तोड़ रैलियां करने में जुटे हुए हैं। इसी क्रम में शुक्रवार को वो पुणे और वर्धा पहुंचे। पुणे में छात्रों से संवाद करते हुए राहुल ने कहा कि मुझे नरेंद्र मोदी पसंद हैं, मैं उनसे बिल्कुल भी गुस्सा नहीं हूं, लेकिन उन्हें मुझसे नफरत है। राहुल युवाओं से संवाद करने हड़पसर, मगरपट्टा सिटी के लक्ष्मी लॉन्स पहुंचे थे।

पुणे में आयोजित कार्यक्रम में करीब 5 हजार लोग मौजूद थे। कार्यक्रम में आरजे मलिष्का और बहुचर्चित बहुचर्चित अभिनेता सुबोध भावे मंच संचालन कर रहे थे। इस दौरान राहुल से कई सवाल पूछे गए, जिसका उन्होंने जवाब दिया। भले ही राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति कोई गुस्सा नहीं होने की बात कही हो लेकिन उन पर निशाना साधने का मौका भी नहीं छोड़ा। 

राहुल ने कहा कि  नोटबंदी, जीएसटी जैसे फैसलों की वजहों से देश की अर्थव्यवस्था कमजोर हो गई है। नोटबंदी की वजह से जीडीपी 2 फीसदी से घट गई है। लाखों नौकरियां चली गई  हैं। जब राहुल से पूछा गया कि राजनीतिज्ञों को सेवानिवृत्त होने के लिए उम्र की मर्यादा चाहिए या नहीं ? इस सवाल पर राहुल ने कहा कि 60 साल की उम्र सेवानिवृत्त होने के लिए सही है।


वर्धा में बोले राहुल, पांच वर्ष में मोदी किसानों से मिलने नहीं आए
वर्धा में कांग्रेस प्रत्याशी एन्ड चारुलता टोकस के प्रचार के दौरान राहुल ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के पास किसानों से मिलने का समय नहीं है। वो पांच सालों में हर बिजनसमैन से मिले, लेकिन किसानों से नहीं मिल पाए। मंच पर सुरेश देशमुख, वीरेंद्र जगताप, नसीम खान, शेखर शेंडे, अतुल लोढ़े, डॉ राजेन्द्र गवई, सुधीर कोठारी, आशोक चव्हाण , राजू शेटी, अनंत घाराड़ भी मौजूद रहे।

कमेंट करें
u40ID