बीजेपी सोशल मीडिया ट्रोल सेना आप ज्यादा काम मत करना, मैं जल्द ही वापस आऊंगा! - राहुल गांधी

Rahul Gandhi targets BJP with a sarcastic tweet before going abroad
बीजेपी सोशल मीडिया ट्रोल सेना आप ज्यादा काम मत करना, मैं जल्द ही वापस आऊंगा! - राहुल गांधी
बीजेपी सोशल मीडिया ट्रोल सेना आप ज्यादा काम मत करना, मैं जल्द ही वापस आऊंगा! - राहुल गांधी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कांग्रेस प्रेसिडेंट राहुल गांधी अपनी मां सोनिया गांधी के मेडिकल चेकअप के लिए विदेश जा रहे हैं। जाने से पहले राहुल गांधी ने ट्वीट कर भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर ट्वीट कर चुटकी ली है। बता दें कि लगातार विदेश यात्रा करने के कारण राहुल गांधी हमेशा से विपक्षी आलोचना के घेरे में रहे हैं। इससे पहले राहुल गांधी जब-जब विदेश दौरे पर गए, उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया।

क्या कहा राहुल गांधी ने?
राहुल गांधी ने रविवार को ट्वीट कर कहा, सोनिया जी के मेडिकल चेकअप के लिए कुछ दिन के लिए भारत से बाहर रहूंगा। बीजेपी सोशल मीडिया ट्रोल सेना के मेरे दोस्तों, आप ज्यादा काम मत करना, मैं जल्द ही वापस आऊंगा! यह पहली बार नहीं है जब सोनिया इलाज के लिए विदेश जा रही हों। पिछले कुछ सालों में सोनिया कई बार इलाज के लिए विदेश जा चुकी हैं। हालांकि, उनकी बीमारी को लेकर कभी भी कांग्रेस पार्टी की तरफ से कोई अधिकारिक बयान नहीं दिया गया।

 

 

पोर्टफोलियो आवंटन की बैठक टली
इस बीच ये भी जानकारी सामने आ रही है कि दिल्ली में होने वाली कर्नाटक सरकार के पोर्टफोलियो आवंटन की बैठक को भी राहुल गांधी के इस दौरे के कारण टाल दिया गया है। शनिवार को कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी मीटिंग के लिए दिल्ली रवाना हुए थे। मालूम हो कि कर्नाटक में कांग्रेस-जेडीएस की गठबंधन सरकार है। जेडीएस नेता एचडी कुमारस्वामी ने मुख्यमंत्री पद की शपथ ली थी और कांग्रेस के जी परमेश्वर को सूबे का उप मुख्यमंत्री बनाया गया है, लेकिन अब तक मंत्रालय का बंटवारा नहीं हो सका है। कुमारस्वामी का एक बयान भी सामने आया था जिसमे उन्होंने पोर्टफोलियो आवंटन को लेकर मतभेद की बात को कबूल किया था। 

Created On :   27 May 2018 6:49 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story