comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

चार दिन के दौरे पर आज अपने संसदीय क्षेत्र वायनाड जाएंगे राहुल गांधी


हाईलाइट

  • बुधवार शाम तक कोझिकोड पहुंचेंगे राहुल गांधी
  • गुरुवार सुबह से लेंगे कार्यक्रमों में हिस्सा
  • मृतक छात्रा के परिवार से भी करेंगे मुलाकात

डिजिटल डेस्क, वायनाड। कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी आज (बुधवार) अपने संसदीय क्षेत्र वायनाड जाएंगे। राहुल अपने चार दिवसीय दौरे पर आज शाम तक कोझिकोड पहुंचेंगे और गुरुवार यानी 5 दिसंबर को कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे। वह 5 दिसंबर कीसुबह 10 बजे मलप्पुरम के एडक्करा में इंदिरा गांधी मेमोरियल बस स्टैंड का उद्घाटन करेंगे। इसके बाद राहुल नीलांबर, एडक्कारा और थिरुवमबाड़ी के यूडीएफ विधानसभा सम्मेलनों में भाग लेंगे।

मृतक छात्रा के परिवार से मुलाकात

6 नवंबर की सुबह 11.30 बजे राहुल गांधी, सरकारी स्कूल में सांप के कांटने से मौत का शिकार हुई मासूम के परिजनों से भी मुलाकात करेंगे। साथ ही वह स्कूल का निरिक्षण भी करेंगे। बता दें कि 21 नवंबर को वायनाड के सुल्तान बत्तेरि शहर के एक सरकारी स्कूल में शिक्षकों की लापरवाही के कारण शहला शरीन नाम की एक 10 वर्षीय छात्रा ने अपनी जान गंवा दी थी। इसके बाद राहुल ने केरल के मुख्यमंत्री विजयन पिनरई को चिट्ठी लिखकर उसके परिवार को मुआवजा देने के लिए अपील भी की थी।

इसके बाद राहुल दोपहर 3 बजे चंद्रगिरी सभागार में एक यूडीएफ विधानसभा की बैठक में भाग लेंगे और शाम 4 बजे वीथिरी में तालुक अस्पताल के नए ब्लॉक का उद्घाटन करेंगे। साथ ही चंद्रगिरी सभागार में एक यूडीएफ विधानसभा की बैठक में भाग लेंगे। वे शाम को वीथिरी में तालुक अस्पताल के एक नए ब्लॉक का उद्घाटन भी करेंगे।

अपने दोरे के अंतिम दिन यानी 7 नवंबर की सुबह 10 बजे राहुल डिसास्टर मैनेजमेंट वॉलेंटियर्स के साथ बैठक करेंगे। इसके बाद एक बार फिर सुल्तान बाथरी में 11 बजे और वेल्लमुंडा में दोपहर 1.30 बजे यूडीएफ विधानसभा सम्मेलनों में शामिल होने के बाद शाम 6.20 बजे दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे।

कमेंट करें
hnScu