दिल्ली में तीसरे दिन भी बारिश, शहर भर में यातायात प्रभावित

Rain in Delhi for the third day, traffic affected across the city
दिल्ली में तीसरे दिन भी बारिश, शहर भर में यातायात प्रभावित
दिल्ली दिल्ली में तीसरे दिन भी बारिश, शहर भर में यातायात प्रभावित
हाईलाइट
  • दिल्ली में तीसरे दिन भी बारिश
  • शहर भर में यातायात प्रभावित

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी में शनिवार को लगातार तीसरे दिन भी हल्की से मध्यम बारिश जारी रही, जिससे कई मार्गो पर यात्रियों को भारी जाम का सामना करना पड़ा। दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने यात्रियों के लिए कई एडवाइजरी जारी की और उन्हें अपनी यात्रा की योजना बनाने के लिए कहा, क्योंकि पिछले कुछ दिनों से लगातार बारिश के कारण शहर की कई सड़कें जलजमाव, पेड़ों के उखड़ने और गड्ढों से प्रभावित हैं।

निम्नलिखित सड़कों पर जलभराव देखा गया - नजफगढ़ में ढांसा बस स्टैंड के पास फिरनी रोड, चाणक्यपुरी में अबाई मार्ग के पास अबाई रोड, अदचीनी रेड लाइट के पास अरबिंदो मार्ग और राजधानी पार्क मेट्रो स्टेशन के पास रोहतक रोड।

जलजमाव के कारण दिल्ली के विभिन्न हिस्सों में भारी ट्रैफिक जाम हो गया, जिससे प्रमुख सड़कों पर यात्रियों की लंबी कतारें लग गईं।पीतमपुरा में आउटर रिंग रोड, छतरपुर के पास महरौली-गुरुग्राम रोड, अब्दुल गफ्फार खान मार्ग, अरबिंदो मार्ग और महिपालपुर सहित अन्य जगहों पर पेड़ उखड़ गए।लगातार बारिश के कारण कई सड़कों पर गड्ढे हो गए, जिससे वे यात्रा के लिए अनुपयुक्त हो गए।

दिल्ली के बेस मॉनिटरिंग स्टेशन सफदरजंग वेधशाला में सुबह 8.30 बजे से शाम 5.30 बजे तक 10 मिमी बारिश हुई। दिल्ली के पालम इलाके में शाम 5.30 बजे तक सबसे ज्यादा 21.9 मिलीमीटर बारिश हुई।अधिकतम तापमान सामान्य से सात डिग्री कम 27.2 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया, जबकि न्यूनतम तापमान 22.6 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।भारत मौसम विज्ञान विभाग के अनुसार, दिल्ली में रविवार को हल्की बारिश के साथ आसमान में सामान्य रूप से बादल छाए रहेंगे। अधिकतम तापमान 28 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने की संभावना है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   24 Sep 2022 4:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story