दैनिक भास्कर हिंदी: अखिलेश बोले- राजा भैया नहीं लगता हमारे साथ हैं

March 31st, 2018

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने राज्यसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी उम्मीदवार को समर्थन करने वाले राजा भैया पर सवाल खड़े कर दिए। प्रेस से बात करते हुए अखिलेश ने कहा, राजा भैया हमारे साथ हैं ऐसा नहीं लगता।

सपा उम्मीदवार को वोट दिए जाने के दावे पर अखिलेश ने कहा, हमें नहीं लगता कि वोट मिला है। बता दें कि अखिलेश ने राजा भैया को लेकर ट्वीट किया था, बाद में ट्वीट डिलीट कर दिया। इस पर उन्होंने कहा, 'अगर यह सूचना सही है और सहयोग नहीं मिला तो डिलीट करना सही है। कम से कम कोई बात साफ तो हो। आप हमारे साथ हैं, तो साथ हैं। खिलाफ हैं, तो दूर रहिए हमसे।'

अखिलेश यादव ने प्रेस वार्ता में एसपी सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे आजम खां पर लग रहे आरोपों का बचाव किया। उन्होंने कहा कि योगी सरकार केवल बदनाम करना चाहती है। उन्होंने बीजेपी द्वारा लगाए जा रहे परिवारवाद पर भी खुलकर बोला। अखिलेश ने कहा,  'हम स्वीकार करते हैं कि परिवारवाद की वजह से हम यहां खड़े हैं, लेकिन जनता के सामने न जाने कितनी परीक्षा दी है हमने। आप भी (योगी आदित्यनाथ) बड़े पद पर पहुंच गए। क्या बिना परिवारवाद के आप उस बड़े पद पर पहुंच जाते। आप भी परिवारवाद से जुड़े हैं'।