दैनिक भास्कर हिंदी: लालू के बेटे की शादी से लौट रहे RJD के नेता समेत 4 लोगों की एक्सीडेंट में मौत

May 13th, 2018

डिजिटल डेस्क, अररिया। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजप्रताप यादव की शादी से लौटते वक्‍त सड़क दुर्घटना में चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। घटना रविवार की सुबह की है। दुर्घटना में किशनगंज के राजद जिलाध्‍यक्ष सहित चार लोगों की मौत हुई है। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। यह हादसा इतना भयानक था कि स्‍कॉर्पियो के परखच्चे उड़ गए। घटना सिमराहा के पोठिया बाजार की है।

 

 

बताया जा रहा है कि अररिया के सिंगराहा अंतर्गत पोठिया स्थित सड़क पर फॉरबिसगंज से अररिया की ओर जा रही एक स्कार्पियो अनियंत्रित हो गई। गाड़ी डिवाइडर तोड़कर सड़क के दूसरी ओर चली गई। उस ओर वह विपरीत दिशा से आ रहे एक ट्रक से टकरा गई। फिलहाल दुर्घटना के कारणों कर खुलासा नहीं हो सका है। कहा जा रहा है कि चालक को झपकी आ जाने से यह हादसा हुआ होगा।

 

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि स्कॉर्पियो पर सवार सभी लोग मौके पर ही मारे गए। इनमें किशनगंज के राजद जिलाध्यक्ष इंतखाब आलम बबलू, राजद नेता इकरामुल हक बागी, किशनगंज सदर निवासी वाहन चालक साहिल तथा किशनगंज के दिधलबैंक निवासी पप्पू शामिल हैं। पूरे मामले की जांच में पुलिस जुट गई है। पुलिस ने मृतकों के पॉकेट से निकले कागजात से शव की पहचान की, इसके  बाद परिजनों को घटना की सूचना दी।