दिल्ली में लुटेरे ने 5 पुलिस वालों पर तानी बंदूक, कैमरे में हुआ कैद

Robber shot gun at 5 cops in Delhi, caught in camera
दिल्ली में लुटेरे ने 5 पुलिस वालों पर तानी बंदूक, कैमरे में हुआ कैद
दिल्ली में लुटेरे ने 5 पुलिस वालों पर तानी बंदूक, कैमरे में हुआ कैद
हाईलाइट
  • दिल्ली में लुटेरे ने 5 पुलिस वालों पर तानी बंदूक
  • कैमरे में हुआ कैद

नई दिल्ली, 29 जुलाई (आईएएनएस)। दिल्ली की डिफेंस कॉलोनी से सामने आए एक हाई वोल्टेज ड्रामा में, 26 जुलाई को एक लुटेरे ने न केवल एक ऑटोरिक्शा चालक की मेहनत की कमाई लूट ली, बल्कि उसने पांच पुलिसकर्मियों पर बंदूक तान दी। उसने गोली दागने की धमकी भी दी।

हालांकि, पुलिसकर्मियों ने अपनी बुद्धिमत्ता और त्वरित कार्रवाई के जरिए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। यह पूरी घटना एक मोबाइल कैमरे में कैद हुई है। जिसमें लुटेरा खड़ा दिखाई दे रहा है और वह पुलिसकर्मियों पर बंदूक तान रहा है और उसे पकड़ने की कोशिश करने पर जान से मारने की धमकी दे रहा है।

बाद में वीडियो में एक पुलिसकर्मी को पीछे से लुटेरे को पकड़ते हुए दिखाया गया है। इस दौरान अन्य लोगों ने उसका ध्यान हटाने के लिए सावधानी से उसे बातचीत में उलझा लिया था।

दक्षिण दिल्ली के डीसीपी अतुल ठाकुर ने कहा, खुद को पुलिस से घिरा पाकर उसने अपने आप को गोली मारने की धमकी भी दी। हालांकि, एसआई कृष्णपाल, कांस्टेबल राकेश और एचसी धर्मेंद्र, कांस्टेबल मनीष और कांस्टेबल गिरिराज कर्तव्य के प्रति समर्पण दिखाते हुए और अपनी जान की परवाह किए बिना उसके सामने खड़े रहे। एचसी धर्मेंद्र, कांस्टेबल मनीष और कांस्टेबल गिरिराज ने आरोपी को बातचीत में लगाया और एसआई कृष्णपाल ने आरोपी को पीछे से पकड़ लिया।

आरोपी की पहचान नई दिल्ली के कोटला मुबारकपुर निवासी दमन अरोड़ा के रूप में हुई है। उसके कब्जे से एक देसी पिस्तौल बरामद की गई है।

अधिकारी ने कहा, पुलिसकर्मियों ने अपनी जान की परवाह किए बिना आरोपी को भी खुद की जान लेने से बचाया और जनता की भी रक्षा की।

Created On :   29 July 2020 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story