प्रियंका गांधी के बाद रॉबर्ट वाड्रा करेंगे राजनीति में एंट्री

प्रियंका गांधी के बाद रॉबर्ट वाड्रा करेंगे राजनीति में एंट्री
हाईलाइट
  • प्रियंका के बाद रॉबर्ट वाड्रा उतरेंगे राजनीति मैदान में।
  • फेसबुक पर पोस्ट शेयर कर दिए संकेत।
  • वाड्रा पर मनी लॉन्ड्रिंग को लेकर ईडी कर रही पूछताछ।

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा भी राजनीति के मैदान में उतरने वाले हैं। वाड्रा ने अपने फेसबुक पेज पर एक पोस्ट शेयर कर इस बात के संकेत दिए हैं। उन्होंने कहा कि एक बार मेरे ऊपर लगे आरोप खत्म हो जाएं, तो मैं लोगों की सेवा में बड़ी भूमिका निभा सकता हूं। बता दें रॉबर्ट वाड्रा से मनी लॉन्ड्रिंग और जमीन घोटाले को लेकर ईडी पूछताछ कर रही है।
 
रॉबर्ट ने लिखा कि देश के विभिन्न हिस्सों में काम करते हुए, मुझे उन लोगों के लिए अधिक काम करने का एहसास हुआ। खासतौर पर यूपी में जहां मेरी छोटी कोशिशों से बहुत परिवर्तन हो सकते हैं। मुझे वहां लोगों से सच्चा प्यार, स्नेह और सम्मान मिला। उन्होंने कहा, इतने सालों के अनुभव और सीख को बर्बाद नहीं किया जा सकता। इसका बेहतर उपयोग होना चाहिए।

उन्होंने अपने ऊपर लगे आरोप के बारे में भी लिखा। वाड्रा ने लिखा, एक दशक से अधिक समय तक विभिन्न सरकारों ने देश के वास्तविक मुद्दों पर से ध्यान हटाने के लिए मुझे बदनाम करने की कोशिश की है। इन आरोपों में कोई सच्चाई नहीं इसे देश के लोगों ने महसूस किया। मुझ पर विश्वास जताते हुए इस झूठ से बाहर निकलने में मेरी मदद की। 

रॉबर्ट वाड्रा ने अपने सामाजिक कार्यों का जिक्र करते हुए लिखा कि केरल, नेपाल और अन्य स्थानों पर बाढ़ आपदा के दौरान मदद भेजना एक संतोषजनक अनुभव था। वहीं उन्होंने अपने द्वारा किए गए सामाजिक कार्यों की तस्वीरें भी फेसबुक पर शेयर की। 

मनी लॉन्ड्रिंग और जमीन घोटाले को लेकर ईडी वाड्रा से पूछताछ कर रही है। इस पर उन्होंने लिखा कि मैंने सभी नियमों का पालन किया है। कोई भी कानून से ऊपर नहीं है। इसलिए, मैं हर चीज से कुछ न कुछ सीखता हूं और खुद को मजबूत बनाता हूं। 
 

 

Created On :   24 Feb 2019 11:15 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story