रोनाल्डो ने पेले के निधन पर कहा, सिर्फ अलविदा काफी नहीं, एम्बाप्पे ने किया ट्वीट, रिप किंग

Ronaldo said on Peles death, just goodbye is not enough, Embappé tweeted, Rip King
रोनाल्डो ने पेले के निधन पर कहा, सिर्फ अलविदा काफी नहीं, एम्बाप्पे ने किया ट्वीट, रिप किंग
निधन रोनाल्डो ने पेले के निधन पर कहा, सिर्फ अलविदा काफी नहीं, एम्बाप्पे ने किया ट्वीट, रिप किंग
हाईलाइट
  • रोनाल्डो ने पेले के निधन पर कहा
  • सिर्फ अलविदा काफी नहीं
  • एम्बाप्पे ने किया ट्वीट
  • रिप किंग

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। फुटबॉल के सबसे महान खिलाड़ी एडसन अरांतेस डो नैसिमेंटो उर्फ पेले (82) ने कैंसर से लंबी लड़ाई हारने के बाद गुरुवार को साओ पाउलो अस्पताल में अंतिम सांस ली। तीन बार के विश्व कप विजेता का सितंबर 2021 में एक ट्यूमर हटा दिया गया था और न तो उनके परिवार और न ही डॉक्टरों ने यह निर्दिष्ट किया था कि यह अन्य अंगों में फैल गया है या नहीं। वह हाल ही में किडनी और कार्डियक डिसफंक्शन से संबंधित एलिवेटेड केयर में थे। पुर्तगाल के महान फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने पेले के निधन की खबर सार्वजनिक होने के तुरंत बाद ब्लैक पर्ल को भावभीनी श्रद्धांजलि दी। रोनाल्डो ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर लिखा, पूरे ब्राजील और विशेष रूप से एडसन अरांतेस के परिवार के लिए मेरी गहरी संवेदनाएं।

राजा पेले को एक मात्र अलविदा कभी भी उस दर्द को व्यक्त करने के लिए पर्याप्त नहीं होगा जिसमें पूरा फुटबॉल जगत इस समय डूब गया है। उन्होंने आगे कहा, इतने लाखों लोगों के लिए एक प्रेरणा, कल, आज और हमेशा के लिए एक संदर्भ। जो प्यार आपने हमेशा मुझे दिखाया, वह हर पल में पारस्परिक रूप से साझा किया गया था, यहां तक कि दूरी से भी साझा किया गया था। हम फुटबॉल प्रेमी हैं। शांति से रहें। फ्रांस के विश्व कप विजेता और पीएसजी फॉरवर्ड किलियन एम्बाप्पे ने ट्विटर पर कहा, फुटबॉल के राजा ने हमें छोड़ दिया है, लेकिन उनकी विरासत को कभी नहीं भुलाया जाएगा। रिप किंग। इंग्लैंड के पूर्व स्ट्राइकर ज्योफ हस्र्ट ने 1966 के विश्व कप के फाइनल में हैट्रिक बनाकर अपनी टीम को पश्चिम जर्मनी पर 4-2 से जीत दिलाई थी। उन्होंने कहा, मेरे पास पेले की बहुत सारी यादें हैं, निस्संदेह वह सर्वश्रेष्ठ फुटबॉलर हैं जिनके खिलाफ मैं खेला हूं। मेरे लिए पेले सर्वकालिक महान हैं और मुझे उनके साथ मैदान पर होने पर गर्व था। क्रोएशियाई मिडफील्डर और बार्सिलोना के पूर्व स्टार इवान राकिटिच ने ट्वीट किया, आपकी विरासत शाश्वत है। हर चीज के लिए धन्यवाद।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   30 Dec 2022 7:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story