अयोध्या छोड़ों..पहले जामा मस्जिद तोड़ो, मूर्तियां न मिले तो मुझे फांसी दे देना : साक्षी महाराज

अयोध्या छोड़ों..पहले जामा मस्जिद तोड़ो, मूर्तियां न मिले तो मुझे फांसी दे देना : साक्षी महाराज
हाईलाइट
  • बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने जामा मस्जिद पर दिया विवादित बयान
  • साक्षी महाराज बोले- जामा मस्जिद को तोड़ो
  • वहां भगवान की मूर्तियां हैं

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। अयोध्या में राम मंदिर निर्माण की मांग तेज होने के बीच बीजेपी नेता और यूपी के उन्नाव से सांसद साक्षी महाराज ने एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने दिल्ली की जामा मस्जिद को तोड़ने की बात कही है। उन्होंने कहा है, अयोध्या की बजाय पहले दिल्ली की जामा मस्जिद तोड़नी चाहिए, वहां सीढ़ियों के नीचे मूर्तियां हैं। अगर वहां मूर्तियां न मिले तो मुझे फांसी पर टांग देना।

साक्षी महाराज ने कहा, "मैं जब राजनीति में आया तो मेरा मथुरा में दिया गया पहला कथन ही यही था कि अयोध्या, मथुरा, काशी को छोड़ो...दिल्ली की जामा मस्जिद तोड़ो। अगर सीढ़ियों में मूर्तियां न मिले तो मुझे फांसी पर लटका देना। मैं उस कथन पर आज भी कायम हूं।"

उन्होंने मुगलों पर हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं के साथ खिलवाड़ करने का दावा करते हुए कहा कि मुस्लिम शासकों ने 3000 मस्जिदें हमारे मंदिरों को तोड़कर बनाई हैं। साक्षी महाराज ने कहा, "मुगलकाल में हिंदुओं के सम्मान के साथ खिलवाड़ किया गया। मंदिर तोड़े गए। 3000 से ज्यादा मस्जिदें बनाई गई। 

अयोध्या में मंदिर के लिए तेज होते आंदोलन पर उन्होंने कहा कि बीजेपी के विचार राम मंदिर निर्माण के लिए स्पष्ट है और पार्टी मानती है कि यह राजनीतिक नहीं धार्मिक मुद्दा है। उन्होंने कहा, "हमारा रूख इस मामले में स्पष्ट है, मैं चाहता हूं कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, बसपा सुप्रीमो मायावती और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव भी इस महत्वपूर्ण मुद्दे पर अपना रूख स्पष्ट करें।"

Created On :   23 Nov 2018 2:59 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story