साक्षी महाराज बोले- मुझे वोट नहीं दिया तो अपना पाप आप लोगों को दे दूंगा, दर्ज हुई FIR

Sakshi Maharaj said Vote for me or face divine displeasure
साक्षी महाराज बोले- मुझे वोट नहीं दिया तो अपना पाप आप लोगों को दे दूंगा, दर्ज हुई FIR
साक्षी महाराज बोले- मुझे वोट नहीं दिया तो अपना पाप आप लोगों को दे दूंगा, दर्ज हुई FIR
हाईलाइट
  • पुलिस ने साक्षी महाराज के खिलाफ FIR भी दर्ज की है।
  • साक्षी महाराज ने एक और विवादित बयान दिया है।
  • साक्षी महाराज ने कहा कि वह लोगों को अपने हिस्से का पाप दे देंगे।

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। अपने विवादित बयानों से सुर्खियों में रहने वाले डॉ. सच्चिदानंद हरि उर्फ साक्षी महाराज ने एक और विवादित बयान दिया है। यूपी के उन्नाव से सांसद साक्षी महाराज ने एक रैली के दौरान कहा कि जो लोग लोकसभा चुनाव में उन्हें वोट नहीं देंगे, वह उन लोगों को अपने हिस्से का पाप दे देंगे। साक्षी महाराज अपने इस विचित्र बयान की वजह से फिर से सुर्खियों में आ गए हैं। इसके बाद पुलिस ने साक्षी महाराज के खिलाफ FIR भी दर्ज की है।

साक्षी महाराज ने सिहरामऊ क्षेत्र के शीशपुर गांव में एक चुनावी सभा के दौरान कहा, आप मेरी जीत सुनिश्चित करें, मैं आपके लिए काम करूंगा। अगर ऐसा नहीं किया तो, मंदिर में भजन-कीर्तन में अपना समय व्यर्थ करें। मैं एक संन्यासी हूं। जब एक संन्यासी आपके दरवाजे पर आता है और भिक्षा  मांगता है और कोई उसकी बात नहीं सुनता, तो वह परिवार की सारी खुशियां छीन लेता है और अपने पापों को उस परिवार को दे देता है।

उन्होंने कहा, मैं पवित्र ग्रंथों के हवाले से कह रहा हूं। मैं पैसे या जमीन नहीं मांग रहा हूं। मैं यहां वोट मांगने आया हूं। मुझे जीताने से आप लोगों के भाग्य बदल जाएंगे। साक्षी महाराज के इस विवादास्पद बयान को गंभीरता से लेते हुए सिटी मजिस्ट्रेट राकेश कुमार गुप्ता ने कहा कि सिहरामऊ पुलिस स्टेशन में बीजेपी सांसद के खिलाफ आईपीसी की धारा 171 सी (चुनावों में अनुचित प्रभाव) और जन प्रतिनिधित्व अधिनियम, 1951 के संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। उन्नाव में 29 अप्रैल को मतदान होना है।
 

Created On :   12 April 2019 6:43 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story