comScore

सिद्धू को पात्रा का जवाब - इटालियन रंग पर न इतना गुमान कर, 23 मई को उतर जाएगा

सिद्धू को पात्रा का जवाब - इटालियन रंग पर न इतना गुमान कर, 23 मई को उतर जाएगा

हाईलाइट

  • संबित पात्रा ने कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू पर निशाना साधा है
  • संबित पात्रा ने सिद्धू के 'काले अंग्रेज' वाले बयान पर जवाब दिया है
  • पात्रा ने कहा कि सिद्धू ने यह शब्द कहकर पूरे देश का अपमान किया है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। बीजेपी प्रवक्ता और पुरी विधानसभा सीट से पार्टी उम्मीदवार संबित पात्रा ने कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू पर निशाना साधा है। सिद्धू के 'काले अंग्रेज' वाले बयान पर जवाब देते हुए संबित पात्रा ने कहा कि सिद्धू को अपने इटालियन रंग पर इतना गुमान नहीं करना चाहिए, क्योंकि यह 23 मई को उतर जाएगा। पात्रा ने कहा कि सिद्धू ने यह शब्द कहकर पूरे देश का अपमान किया है।

संबित पात्रा ने कहा, 'सिद्धू ने मोदी जी और हिन्दुस्तानियों को काला अंग्रेज कहा है। मैं आपसे पूछता हूं, मोदी जी काले अंग्रेज और सोनिया जी हिंदुस्तानी? ये कहां का न्याय है? मोदी जी काले हैं तो क्या हुआ दिलवाले हैं। मोदी जी काले हैं तो क्या हुआ गरीबों के रखवाले हैं। सिद्धू ने जिस भाषा का प्रयोग किया है, मुझे यह शब्द कहने में भी शर्म आती है।' 

संबित पात्रा ने कहा, 'पीएम मोदी को काला कहने वाले लोगों को यह समझ लेना चाहिए कि पूरा हिंदुस्तान उन्हें प्यार करता है और वह भी पूरे हिंदुस्तान को प्यार करते हैं। सिद्धू को अपने इटालियन रंग पर इतना गुमान है कि वह किसी को कुछ नहीं समझ रहे। यह गुमान 23 मई को उतर जाएगा।' पात्रा ने सोनिया गांधी का नाम लिए बिना कहा कि 'सिद्धू के लिए एक परिवार ठीक है, क्योंकि वह यूरोप से हैं। वहीं बाकी भारतीय काले अंग्रेज हैं। इन्हें एंडरसन, क्वात्रोची और क्रिश्चियन मिशेल रंग पसंद हैं।'

संबित पात्रा ने कहा, 'सिद्धू जी राहुल गांधी को अपना कप्तान मानते हैं और उनका यह कहना कि हिंदुस्तानी काले होते हैं, बेहद अभद्र टिप्पणी थी।' पात्रा ने सिद्धू के उस बयान के लिए भी उन्हें घेरा जिसमें उन्होंने कहा था कि पीएम मोदी दुल्हन की तरह हैं। पात्रा ने कहा कि 'सिद्धू जी ने कांग्रेस कि मानसिकता को स्पष्ट तरीके से दिखाया है।

बता दें कि पंजाब के कैबिनेट मंत्री और कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने मध्य प्रदेश के इंदौर में विवादित बयान दिया है। सिद्धू ने इशारों में बीजेपी पर तंज कसते हुए पार्टी की तुलना काले अंग्रेज से की है।

कमेंट करें
kb0QI