समीर वानखेड़े को मिली जान से मारने की धमकी, पुलिस में शिकायत दर्ज

Sameer Wankhede received death threats, police complaint filed
समीर वानखेड़े को मिली जान से मारने की धमकी, पुलिस में शिकायत दर्ज
महाराष्ट्र समीर वानखेड़े को मिली जान से मारने की धमकी, पुलिस में शिकायत दर्ज
हाईलाइट
  • गुरुवार को इस मामले की शिकायत उन्होंने मुंबई के गोरेगांव पुलिस को दी है।

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो, मुंबई के पूर्व जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े को जान से मारने की धमकी मिली है। वानखेड़े ने इस मामले की शिकायत मुंबई के गोरेगांव पुलिस में दर्ज करवा दी है।

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के पूर्व जोनल डायरेक्टर और वरिष्ठ आईआरएस अधिकारी समीर वानखेड़े को जान से मारने की धमकी मिल रही है। आईएएनएस से बात करते हुए समीर वानखेड़े ने बताया कि जब से उन्हें कास्ट स्क्रूटनी कमिटी से क्लीन चिट मिली है, उसके बाद से ही सोशल मीडिया के जरिए उन्हें जान से मारने की धमकी दी जा रही है। गुरुवार को इस मामले की शिकायत उन्होंने मुंबई के गोरेगांव पुलिस को दी है।

समीर वानखेड़े ने बताया कि पिछले दिनों दिल्ली से वापस आने के बाद से अमन नाम के एक फर्जी ट्विटर एकाउंट से उन्हें लगातार जान से मारने की धमकियां दी जा रही हैं। उनकी पत्नी को भी इसी तरह की धमकी मिल रही है। यही वजह है कि परिवार और बच्चों की सुरक्षा को देखते हुए ही उन्होंने पुलिस से संपर्क किया है।

समीर वानखेड़े ने महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री नवाब मलिक के खिलाफ भी पुलिस में मामला दर्ज करवाया था। वहीं पिछले दिनों दिल्ली के राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग के दफ्तर पहुंचे समीर वानखेड़े ने बताया था, कि जब से उनके ऊपर गलत आरोप लगाए गए थे, तबसे उनके परिवार ने बेहद तनाव झेला है। उनका कहना है कि अब जान से मारने की धमकी को हल्के में नहीं लिया जा सकता है।

गौरतलब है कि जब समीर वानखेड़े मुंबई एनसीबी के जोनल डायरेक्टर थे, तब उन्होंने एक क्रूज पर छापेमारी कर अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को गिरफ्तार किया था। हालांकि आर्यन को बाद में क्लीन चिट मिल गई, लेकिन महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े के ऊपर कई गंभीर आरोप लगाए थे।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   19 Aug 2022 6:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story