समीर वानखेड़े की पत्नी क्रांति ने सीएम उद्धव को लिखी चिट्ठी, कहा- एक महिला के साथ बालासाहब ऐसा नहीं होने देते

Sameer Wankhedes wife Kranti wrote a letter to CM Uddhav
समीर वानखेड़े की पत्नी क्रांति ने सीएम उद्धव को लिखी चिट्ठी, कहा- एक महिला के साथ बालासाहब ऐसा नहीं होने देते
क्रांति को याद आए बालासाहब  समीर वानखेड़े की पत्नी क्रांति ने सीएम उद्धव को लिखी चिट्ठी, कहा- एक महिला के साथ बालासाहब ऐसा नहीं होने देते

डिजिटल डेस्क,मुंबई। क्रूज ड्रग्स पार्टी से आर्यन खान को गिरफ्तार करने वाली एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े की मुश्किलें बढ़ रही है, जिसको देखते हुए उनकी पत्नी क्रांति वानखेड़े ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को एक पत्र लिखा है और न्याय की गुहार लगाई है। क्रांति ने पत्र के माध्यम से बालासाहब ठाकरे को भी याद किया और लिखा कि, "शिवसेना के राज्य में एक महिला की गरिमा के साथ कुछ लोगों द्वारा खिलवाड़ा किया जा रहा है, मजाक उड़ाया जा रहा है। आज अगर बालासाहब ठाकरे यहां होते तो, निश्चित ही वो ये कभी स्वीकार नहीं करते।"

क्रांति का सीएम ठाकरे को ओपन लेटर

बता दें कि,क्रांति ने इससे पहले भी अपने पति समीर वानखेड़े का समर्थन करते हुए ट्वीट किया था। क्रांति ने नवाब मलिक के आरोपों का करारा जवाब देते हुए अपनी और समीर की शादी की कुछ तस्वीरें पोस्ट करते हुए बताया था कि, उनकी शादी हिंदू रीति-रिवाज के अनुसार हुई है और वो दोनों ही हिंदू धर्म में पैदा हुए है। पिछले कुछ दिनों में से समीर वानखेड़े और उनका परिवार काफी चर्चा में है। दरअसल, हाल ही में नवाब मलिक ने समीर को मुस्लिम बताया था और उनकी पहली शादी को खुलासा करते हुए उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी। इस तस्वीर में समीर और उनकी पहली पत्नी शबाना कुरैशी का निकाह हुआ था, जिसके बाद समीर के पिता और बहन ने भी उनका बचाव किया था। 
 

 

Created On :   28 Oct 2021 7:27 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story