comScore

‘ठुमके वाली’ कहने वाले बीजेपी सांसद को सपना चौधरी का करारा जवाब

June 26th, 2018 11:34 IST
‘ठुमके वाली’ कहने वाले बीजेपी सांसद को सपना चौधरी का करारा जवाब

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। हरियाणा की फेमस डांसर सपना चौधरी इन दिनों राजनीतिक गलियारों में सुर्खियां बटोर रही हैं। कांग्रेस के लिए प्रचार करने की इच्छा जाहिर करने के बाद बीजेपी के एक सांसद ने उन्हें ठुमकेवाली कहा था। उनके इस बयान पर सपना ने करारा जवाब दिया है। हालांकि सपना ने उनसे माफी मांगने को नहीं कहा है, लेकिन पलटवार करते हुए कहा, ऐसा कह कर उन्होंने अपनी मानसिकता दिखाई है।

सपना ने कहा, आप जो कहते हैं वो आपकी मानसिकता दिखाता है, मैं एक कलाकार हूं और मेरा ध्यान अपने काम पर है। वह एक सीनियर व्यक्ति हैं। मैं उनसे माफी की उम्मीद नहीं रखती हूं। इतना ही नहीं सपना ने ये भी कहा कि वो भी मेरे ठुमके देखते होंगे, इसलिए ऐसी टिप्पणी की। इसके लिए उन्हें धन्यवाद। ऐसा कहकर उन्होंने मेरी तारीफ की है।

दरअसल हाल ही में सपना चौधरी यूपीए की चेयरपर्सन सोनिया गांधी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात करने कांग्रेस मुख्यालय पहुंची थी। इसके बाद उन्होंने कांग्रेस की खूब तारीफ की और कांग्रेस के लिए प्रचार करने की भी इच्छा जाहिर की। जिसके बाद से ऐसा कहा जा रहा है कि सपना कांग्रेस में शामिल हो सकती हैं।

हालांकि सपना ने इसका भी जवाब दे दिया था कि, फिलहाल वो राजनीति में शामिल नहीं होंगी लेकिन अगर मौका मिला तो कांग्रेस के लिए प्रचार करेंगी।


 
सपना के कांग्रेस में शामिल होने और प्रचार करने को लेकर करनाल से बीजेपी सांसद बीजेपी सांसद अश्विनी कुमार चोपड़ा ने कहा था कि कांग्रेस में ठुमके लगाने वाले जो हैं, वो ही ठुमके लगाएंगे। ये उनको देखना है कि ठुमके लगाने हैं या फिर चुनाव जीतना है।

कमेंट करें
myK2z