सत्येंद्र जैन की मालिश करने वाला निकला घोड़ीवाला

Satyendar Jains masseur turns out to be Ghodiwala
सत्येंद्र जैन की मालिश करने वाला निकला घोड़ीवाला
नई दिल्ली सत्येंद्र जैन की मालिश करने वाला निकला घोड़ीवाला
हाईलाइट
  • जैन के कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली के जेल में बंद मंत्री सत्येंद्र जैन पॉक्सो आरोपी रिंकू से मसाज करवा रहे थे, रिंकू जो शादियों के दौरान घोड़ी (घोड़ी सेवा) भी मुहैया कराता था। रिंकू ने अधिकारियों को बताया कि सजा के डर से वह जैन का मालिशिया बन गया। दस्तावेज का एक हिस्सा आईएएनएस के हाथ लगा है जिसमें लिखा है कि घोड़ीवाला जैन की मालिश कर रहा था।

ईडी के दस्तावेज में लिखा है- रिंकू के बयान की रिकॉडिर्ंग के दौरान, उसने विस्तार से बताया कि उन्हें न तो मालिश के काम में और न ही फिजियोथेरेपी करने के लिए कोई प्रशिक्षण मिला और उनका मुख्य पेशा शादी समारोह के दौरान घोड़ी सेवाएं प्रदान करना था। जब उससे पूछा गया कि उसने जैन की मसाज करने के लिए जेल अधिकारियों के निर्देशों को मानने से इनकार क्यों नहीं किया, जबकि यह उसके कर्तव्यों का हिस्सा नहीं था ?, रिंकू ने जवाब दिया- उसे इस डर से जेल प्रशासन के निर्देशों का पालन करना पड़ा कि अन्यथा उसे दंडित किया जाएगा। केवल इस डर से ही उन्हें उनके निर्देशों का पालन करना पड़ा।

जैन के कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे जिसमें उन्हें तिहाड़ जेल के अंदर मसाज और शानदार सुविधाएं लेते देखा जा सकता है। सत्तारूढ़ आप ने कहा था कि डॉक्टरों की सिफारिश के अनुसार जैन फिजियोथेरेपी करा रहे हैं। तिहाड़ के अधिकारियों ने पुष्टि की कि मालिश करने वाला कोई फिजियोथेरेपिस्ट नहीं था, बल्कि पॉक्सो मामले का एक आरोपी था। ईडी की पूछताछ के दौरान उसने कबूल किया कि वह एक घोड़ीवाला है।

जैन फिलहाल तिहाड़ जेल में बंद हैं। उनके बैरक का सीसीटीवी फुटेज वायरल हो गया था। पूरा मामला क्या है आपको यह बताते हैं- ईडी ने इफको के प्रबंध निदेशक उदय शंकर अवस्थी, ज्योति ट्रेडिंग कॉरपोरेशन और रेयर अर्थ ग्रुप, दुबई के प्रमोटर पंकज जैन, अमरेंद्र धारी सिंह और अन्य सहित विभिन्न संदिग्धों के खिलाफ दर्ज सीबीआई की प्राथमिकी के आधार पर मनी लॉन्ड्रिंग जांच शुरू की। मामले में सत्येंद्र जैन को भी आरोपी बनाया गया था।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   1 Dec 2022 3:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story